लोकसभा चुनाव: बसपा नेता के बिगड़े बोल, राज बब्बर को लेकर दिया शर्मनाक बयान

लोकसभा चुनाव: बसपा नेता के बिगड़े बोल, राज बब्बर को लेकर दिया शर्मनाक बयान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में बसपा नेता व महागठबंधन उम्मीदवार गुड्डू पंडित उर्फ श्री भगवान शर्मा एक बार फिर से अपने विवादित बयान के कारण विवादों में घिर गए हैं। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर व उसके समर्थकों जूते से मारने की बात कही है, वहीं, राज बब्बर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। 

बसपा नेता ने कहा कि, 'सुन लो राज बब्बर के कु*** तुमको व तुम्हारे नेता न*** को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से पीटूंगा, जो झूठ फैलाया समाज में, जहां मिलेगा माँ गंगा की कसम तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे व तेरे दलालों को। ' वीडियो में गुड्डू पंडित ने सीकरी से ही कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राजबब्बर व उनके समर्थकों पर विवादित बयान दिया है।  बेहद आक्रोश में अपना बयान दे रहे गुड्डू का 31 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। विवादित टिप्पणी को लेकर राजनितिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुड्डू पंडित पर आचार संहिता उल्लंघन के चार मामले पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं। कुछ दिन पहले गुड्डू पंडित का एक व विडियो भी प्रकाश में आया था, जिसमें वह अधिकारी को अल्टीमेटम देते हुए कह रहे थे कि या तो वह रहेगा या फिर मैं । फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को वोटिंग होनी है। इस लोकसभा सीट पर साझेदारी के गुड्डू पंडित, भाजपा के राजकुमार चाहर व कांग्रेस पार्टी के राज बब्बर के बीच टक्कर होना है । 2014 में इस सीट पर भाजपा के बाबूलाल चौधरी ने जीत दर्ज की थी ।

खबरें और भी:-

अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण

रिवर्स स्विंग कर रहे इमरान खान, लेकिन हमें हेलीकाप्टर शॉट मारना आता है- पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव: टिकट पर छपी थी पीएम मोदी की तस्वीर, रेलवे ने लिया बड़ा एक्शन