अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण

Apr 16 2019 12:03 PM
अस्पताल में भर्ती शशि थरूर से मिलने पहुंची रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण

तिरुवनंतपुरम : कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से लोकसभा उम्मीदवार शशि थरूर इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। सोमवार को एक मंदिर में पूजा करते समय वह घायल हो गए थे और उनके सिर पर छह टांके लगे थे। मंलगवार की सुबह वह उस समय हैरान हो गए जब उनसे मिलने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतरमण पहुंचीं।

18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, आज थम जायेगा चुनाव प्रचार

थरूर ने की तारीफ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रक्षामंत्री केरल में चुनाव अभियान कर रही हैं। वह अचानक से उस अस्पताल पहुंच गईं जहां शशि थरूर भर्ती हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'सीतरमण के स्वभाव ने मुझे काफी छुआ जो अपने व्यस्त चुनावी अभियान से समय निकालकर मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आईं। भारतीय राजनीति में यह शिष्टाचार का दुर्लभ गुण है। उन्हें ऐसा करते हुए देखकर अच्छा लगा।

प्रचार में हंगामे के बाद उर्मिला मातोंडकर को मिली सुरक्षा

दिवाकरन का भी जताया आभार  

इसी के साथ कांग्रेस नेता को लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता सी दिवाकरन ने फोन करके सलाह दी थी। इसके बारे में ट्वीट करते हुए थरूर ने लिखा, 'अपने एलडीएफ प्रतिद्वंद्वी सी शिवकरन का बहुत आभारी हूं जिन्होंने आज सुबह मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने बताया कि उन्होंने अस्पताल अधीक्षक से बात करके यह आश्वस्त किया है कि मैं ठीक हो जाऊंगा। उन्होंने मुझे हतोत्साहित न होने के लिए कहा है। मैं नहीं हूं।

आचार संहिता उल्लंघन को लेकर कुछ ऐसा बोले सीएम योगी

निर्वाचन आयोग की सख्ती का सिलसिला जारी, मेनका गांधी और आजम खान के चुनाव प्रचार पर रोक

कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर के प्रचार में जमकर हुआ हंगामा