हाथरस मामले पर भड़कीं मायावती, बोलीं - योगी सरकार अपना रवैया बदले वरना...
हाथरस मामले पर भड़कीं मायावती, बोलीं - योगी सरकार अपना रवैया बदले वरना...
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले में यूपी की योगी सरकार के रवैये को लेकर उसकी निंदा की है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाथरस केस के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे विपक्षी नेताओं के साथ पुलिस के दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए सरकार को अपने रवैये में बदलाव लाने की हिदायत दी है.  

मायावती ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'हाथरस गैंगरेप काण्ड के बाद सबसे पहले पीड़ित परिवार से मिलने व सही तथ्यों की जानकारी के लिए वहाँ 28 सितम्बर को बीएसपी प्रतिनिधिमण्डल गया था, जिनकी थाने में ही बुलाकर उनसे वार्ता कराई गई थी। वार्ता के बाद मिली रिपोर्ट अतिःदुखद थी, जिसने मुझे मीडिया में जाने के लिए मजबूर किया।'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ‘इसके बाद वहाँ मीडिया के जाने पर भी उनके साथ हुई बदसलूकी तथा कल व परसों विपक्षी नेताओं व लोगों के साथ पुलिस का हुआ लाठीचार्ज आदि अति-निन्दनीय व शर्मनाक। सरकार को अपने इस अहंकारी व तानाशाही वाले रवैये को बदलने की सलाह, वरना इससे लोकतन्त्र की जड़े कमजोर होंगी.’  बता दें कि हाथरस जिले के चंदपा क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय एक दलित लड़की से कथित तौर पर गैंगरेप गया था. हालत बिगड़ने पर उसे अलीगढ़ के अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां से उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था. वहां पिछले मंगलवार को उसकी मृत्यु हो गयी थी.

'अपनी नाकामी नहीं पचा पा रहे थे सुशांत, चरित्रहीन थे, इसलिए कर ली ख़ुदकुशी'

कृषि कानून: ट्रेक्टर चलाते हुए किसान चौपाल में पहुंचे नकवी, कांग्रेस पर ऐसे साधा निशाना

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने कोरोना को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -