अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने कोरोना को लेकर कही ये बात
अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने कोरोना को लेकर कही ये बात
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में लगातार बढ़ते कोरोना केस के कारण आज हर कोई परेशान है, वहीं हल ही में या खबर सामने आई है कि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प भी कोरोना की चपेट में आने चुके है, और उन्हें सैन्य हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जंहा उनका इलाज़ चल रहा है, ट्रम्प का काफिला उनके समर्थकों के पिछले कुछ कार्यों के बारें में जानकारी देता है, वहीं अस्पताल से रवाना होने से तुरंत पहले ट्रंप ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, मुझे भी लगता है कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊंगा। जंहा अपनी वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्रंप ने कहा कि उनके पास ' एक बहुत ही दिलचस्प सफर ' है जहां उन्होंने ' रियल स्कूल ' में जाकर कोविड-19 के बारे में बहुत कुछ सीखा और ' बुक स्कूल पढ़ें ' ।

उन्होंने कहा, यह काफी दिलचस्प सफर रहा है। मैंने कोविड-19 के बारे में बहुत कुछ सीखा। मैं वास्तव में स्कूल के लिए जा रहा द्वारा सीखा है और यह असली स्कूल है और इसकी किताब स्कूल में तो नहीं पढ़ी थी। लेकिन मेने इस बारें में मैंने बहुत कुछ सीखा। अमेरिकी राष्ट्रपति ने आगे कहा कि उन्हें वाल्टर रीड के डॉक्टरों से बड़ी खबरें मिल रही हैं। उन्होंने आगे कहा, "वे जो काम करते हैं, वह बिल्कुल अद्भुत है।

सबसे पहले आज ट्रंप ने वाल्टर रीड अस्पताल के बाहर खड़े अपने अनुयायियों की प्रशंसा की थी क्योंकि राष्ट्रपति नॉवल कोरोना वायरस का इलाज किया जा रहा था । "मैं वास्तव में प्रशंसकों और अस्पताल के बाहर समर्थकों के सभी की सराहना करते हैं । ट्रंप ने ट्वीट किया, तथ्य यह है कि वे वास्तव में हमारे देश से प्यार करते हैं और देख रहे हैं कि हम इसे पहले से ज्यादा कैसे बना रहे हैं । उनकी मेडिकल टीम ने कहा था कि ट्रंप ने अपनी बीमारी के दौरान बहुत कुछ अनुभव किया लेकिन उनके 5 अक्टूबर (सोमवार) को डिस्चार्ज होने की संभावना है । गुरुवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया।

अफ्रीका में तेज हुई कोरोना की मार, सामने आए कई मामले

दक्षिणी मेक्सिको में तूफान गामा ने मचाया हाहाकार

फिर शुरू हुआ बंगाल सफारी पार्क, करना होगा इन नियमों का पालन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -