'अपनी नाकामी नहीं पचा पा रहे थे सुशांत, चरित्रहीन थे, इसलिए कर ली ख़ुदकुशी'
'अपनी नाकामी नहीं पचा पा रहे थे सुशांत, चरित्रहीन थे, इसलिए कर ली ख़ुदकुशी'
Share:

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की रिपोर्ट आने के बाद कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या ही की थी। जिसके बाद शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए विरोधियों पर हमला बोला है। ‘सामना’ के एक आर्टिकल में शिवसेना ने सुशांत सिंह को ‘चरित्रहीन' कहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने उनके इस बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है।

शिवसेना ने उन सभी लोगों पर हमला बोला है, जिन्होंने जांच के नाम पर महाराष्ट्र, मुंबई और ठाकरे सरकार को घेरने का प्रयास किया था।  शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत नाकामी को स्वीकार नहीं कर सकते। शिवसेना ने सुशांत को ‘चरित्रहीन’ शख्स कहते हुए लिखा कि CBI ने मुंबई आकर जब जांच आरंभ की तब पहले 24 घंटे में ही सुशांत का ‘गांजा’ और ‘चरस’ मामला सामने आ गया था। सामना में लिखा कि CBI टेस्ट में पता चला कि सुशांत एक चरित्रहीन और चंचल कलाकार था।

लेख में दावा किया गया है कि सुशांत नाकामी और निराशा से पीड़ित थे, जीवन में असफलता से वह अपने आपको संभाल नहीं पाया इसी कशमकश में उसने मादक पदार्थों का सेवन करना आरंभ कर दिया और एक दिन फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला ख़त्म कर ली। इस लेख को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी आक्रोश दिखा रहे हैं। शजीय नाम की एक यूजर ने लिखा कि "Baby penguin को बचाने के लिए सुशांत को गाली? और कितना गिरेगी शिवसेना?" 

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने कोरोना को लेकर कही ये बात

अफ्रीका में तेज हुई कोरोना की मार, सामने आए कई मामले

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के घर CBI का छापा, 50 लाख नकदी बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -