PM मोदी से मायावती ने की गरीबों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन देने की अपील
PM मोदी से मायावती ने की गरीबों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन देने की अपील
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कोरोना के मामले को फिर से बढ़ते देख प्रधानमंत्री द्वारा सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाए जाने की सरहाना की है। जी दरअसल आज ही उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'देश में घातक कोरोना प्रकोप के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक सही व स्वागतोग्य। वैसे देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केंद्र व राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर।' इसी के साथ उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया है।

 

अपने अन्य ट्वीट में वह लिखत हैं- ''साथ ही, कोरोना प्रकोप के कारण देश की आमजनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों आदि को देखते हुए केन्द्र व राज्य सरकारों से खासकर गरीबों, मेहनतकश लोगों व मध्यमवर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था करने की पुनः बीएसपी की अपील।'' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बीते सोमवार को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया था।

जी दरअसल बीते सोमवार को मायावती ने एक बयान में कहा था कि, 'बसपा 2022 में विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि, 'हम पंचायत चुनाव भी पूरी मजबूती के साथ लड़ेंगे और किसी दल के साथ गठबंधन करेंगे।' इस दौरान मायावती ने केंद्र सरकार को किसान विरोधी बताया था और कहा था कि, 'केंद्र सरकार को किसान विरोधी कृषि कानून वापस ले लेने चाहिए।' वैसे आपको पता हो तो इससे पहले साल 2017 विधानसभा चुनाव BSP और SP ने साथ मिलकर लड़ा था।

BHU में विजिटिंग प्रोफेसर नहीं होंगी नीता अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रवक्ता ने किया खुलासा

कोरोना ने 84% अति धनी भारतीयों को किया प्रभावित: सर्वेक्षण

कार नहीं मिलने पर राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -