BHU में विजिटिंग प्रोफेसर नहीं होंगी नीता अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रवक्ता ने किया खुलासा
BHU में विजिटिंग प्रोफेसर नहीं होंगी नीता अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रवक्ता ने किया खुलासा
Share:

बनारस हिंदू विश्व विद्यालय (BHU) में रिलायंस कंपनी की मालकिन नीता अंबानी का कोई भी लेक्चर नहीं होगा। जी दरअसल बीते दिनों यह खबरे तेजी से वायरल हो रही थी कि बनारस हिंदू विश्व विद्यालय में रिलायंस कंपनी की मालकिन नीता अंबानी का लेक्चर होने वाला है। वहीं अब इस खबर को मात्र अफवाह बताया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक वह यूनिवर्सिटी में विजिटिंग प्रोफेसर नहीं होंगी। इस बारे में खुद रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रवक्ता ने खुलासा किया है।

उन्होंने इस बात को मजह एक अफवाह बताया है। हाल ही में उन्होने कहा कि, 'नीता अंबानी किसी भी लेक्चर के लिए बीएचयू नहीं जा रही हैं।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'उन्हें बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी की तरफ से कोई भी इनविटेशन नहीं मिला है।' जी दरअसल बीते कुछ दिनों से यह खबरें तेज थीं कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन नीता अंबानी देश की बड़ी यूनिवर्सिटी में से एक बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में विजिटिंग प्रोफेसर होंगी। इस खबर के सामने आते ही कई स्टूडेंट्स धरने पर बैठ गए थे।

जी दरअसल छात्रों ने यह आरोप लगाया कि बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के लोग सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं। वहीं इस मामले में छात्रों ने कुलपति आवास का घेराव भी किया। बीते दिनों आने वाली खबर यह थी कि बीएचयू ने नीता अंबानी के साथ ही कई पूंजीपतियों को विजिटिंग प्रोफेसर बनाने का प्रस्ताव भेजा है, लेकिन रिलायंस की तरफ से जारी बयान को माने तो यह खबर गलत है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार छात्रों के प्रदर्शन के बाद बीएचयू के कुलपति प्रो। राकेश भटनागर ने सामाजिक विज्ञान संकाय के डीन समेत उच्चाधिकारियों को वीसी लॉज में बुलाया था। उस दौरान अधिकारियों ने कहा था कि 'जल्द ही छात्रों क मांग को लेकर फैसला लिया जाएगा।'

एक के बाद एक हो रही मौतें, कई बार कारण होते हैं एक

10 मार्च के बाद एक बार फिर मिजोरम में फिर से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए किस बात से खफा हुई अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -