कार नहीं मिलने पर राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास, वीडियो हुआ वायरल
कार नहीं मिलने पर राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास, वीडियो हुआ वायरल
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के हाउस में राखी सावंत ने सभी का बहुत मनोरंजन किया है। उनकी अजीब हरकतें सभी के फेस पर मुस्कराहट ले आती थीं। अब बिग बॉस 14 के पश्चात् भी राखी सावंत का स्टाइल बिल्कुल भी नहीं बदला है। उनका वो बेबाकपन अभी भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। मंगलवार को वर्कआउट सेशन के पश्चात् राखी को अपनी कार नहीं मिल रही थी। जिसके पश्चात् उन्होंने अपने ड्राइवर की ही क्लास लगा डाली। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही राखी सावंत का यह वीडियो पैपराजी ने साझा किया है। वीडियो में वर्कआउट सेशन के पश्चात् जब राखी बाहर निकलती हैं तो उन्हें अपनी कार दिखाई नहीं देती है। वह इधर-उधर तलाशने का प्रयास करती हैं। वेन्यू पर उपस्थित कैमरापर्सन राखी को उनकी कार तक ले जाने में सहायता करते हैं। राखी कैमरापर्सन की सहायता से अपनी कार तक तो पहुंच जाती हैं किन्तु उन्हें वहां अपना ड्राइवर नहीं मिलता है। जिसके पश्चात् वह कॉल करके उसकी क्लास लगाती हैं।

राखी अपने ड्राइवर को फ़ोन करके बोलती हैं- किधर है तू? किधर है? मैं तो कार के पास खड़ी हूं। लाइन मार रहा है क्या किसी को कोने में बैठ कर? किसके साथ बैठा है? कॉल कट करने के पश्चात् राखी पैपराजी से बोलती हैं- बताओ मेरा ड्राइवर कोने में बैठकर लव लपाटा कर रहा है। वो देखो कैसे दौड़कर आ रहा है अपनी प्रेमिका को छोड़कर। अब लगता है राखी के प्रशंसकों की प्रतीक्षा समाप्त होने वाली है। राखी के हस्बैंड रितेश मीडिया के सामने आ सकते हैं। 

बिग बॉस में अपने जलवे बिखरने के बाद अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी ये कंटेस्टेंट

आमिर खान के बाद इस मशहूर एक्टर ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा

Reliance Jio ने Android टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए जारी की ये खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -