रिलीज से पहले ही ट्रेंड हुई सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3', इस दिन होगी रिलीज
रिलीज से पहले ही ट्रेंड हुई सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3', इस दिन होगी रिलीज
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो  बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की सोशल मीडिया पर फैंन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सिद्धार्थ छोटे पर्दे के एक्टर हैं, जिन्हें लोग दिल से प्यार करते हैं। बिग बॉस के पश्चात् सिड कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दिए, जिसको फैंस का पूरा प्यार मिला। अब शीघ्र ही वह एकता कपूर की ही लोकप्रिय वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन में नजर आएंगे। खबरों की माने तो यह शो रिलीज से पहले ही हिट होने में मार्ग पर है।

Sidharth shukla

वही इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, सोनिया राठी के साथ रोमांस करते दिखाई देने वाले है। सिड के शो को रिलीज से पहले ही बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। ये बात हम नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक बोल रहे हैं। हाल ही में विरल भयानी ने इस शो की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की। उन्होंने लिखा, 'रिलीज के पहले ही मोस्ट ट्रेंडिंग शो, फैंस में इतना उत्साह तथा प्रोत्साहन अब तक किसी अन्य शो को नहीं प्राप्त हुआ है।' वियरल के इस पोस्ट पर प्रशंसक बहुत कमेंट कर रहे हैं।

वही एक यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ के लिए सुपर एक्साइटेड हूं।' एक अन्य ने लिखा, 'सुपर एक्साइटेड।' वही हाल ही ने एकता कपूर ने शो की कुछ क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करके लिखा है- 'मेरा पसंदीदा शो वापस आ गया है।' इसके साथ उन्होंने दो तीन क्लिप्स के साथ टीजर साझा किए। एकता ने इनके साथ कई सारे हार्ट इमोजी बनाए हैं। प्रशंसक इस वीडियो को देख क्रेजी हो गए हैं तथा क्लिप के साथ अपने पसंदीदा स्टार्स की प्रशंसा करते नहीं थक रहे। वही ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की रिलीज दिनांक सामने आ गई है। सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 15 मई को रिलीज होगी। इसकी खबर शो की प्रोड्यूसर सरिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।

खुशखबरी! महामारी के दौर में लोगों को फिर से मिलेगा करोड़ों कमाने का मौका, जल्द शुरू होने जा रहा है KBC

पटियाला बेब्स के एक्टर की हालत में आया सुधार, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी

क्या हो गया रामायण के ‘रावण’ का निधन? सुनील लहरी ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -