खुशखबरी! महामारी के दौर में लोगों को फिर से मिलेगा करोड़ों कमाने का मौका, जल्द शुरू होने जा रहा है KBC

कोरोना महामारी के इस कठिन वक़्त में फिल्म और टेलीविज़न सीरीज ने लोगों के कठ‍िन हालात को थोड़ा सरल बनाया है। ऐसे में ऑडियंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आई है। शीघ्र ही अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति अपने नए सीजन के साथ लोगों के मनोरंजन को बढ़ाने आ रहे है। शो के पंजीकरण दिनांक की घोषणा कर दी गई है। 

सोनी चैनल ने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो साझा कर केबीसी के 13वें सीजन की खबर दी है। लिखा- 'आ रहे हैं हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के प्रश्न। तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से आरम्भ हो रहे हैं #KBC13 के पंजीकरण'। महामारी के इस समय में भी लोगों की हौसलाफजाई करने के लिए केबीसी एक बार फिर आरम्भ होने वाला है। 

बीते वर्ष केबीसी 12, 28 सितंबर को ऑन एयर किया गया था। इसका टैगलाइन था- 'जो भी हो, हर सेटबैक का जवाब कमबैक से दो'। भोपाल की आरती जगताप शो की पहली प्रतियोगी थीं। गेम में पहली बार कोरोना के चलते कुछ इंट्रेस्टिंग परिवर्तनों को देखा गया, जिनमें ऑड‍ियंस पोल लाइफलाइन को वीड‍ियो-ए-फ्रेंड लाइफलाइन से रिप्लेस किया गया। नाज‍िया नजीम 1 करोड़ राश‍ि जीतने वाली केबीसी 12 की पहली प्रतियोगी थीं। इसका अंतिम एप‍िसोड 22 जनवरी को हुआ था। कौन बनेगा करोड़पति लोगों के पसंदीदा गेम शो में से एक है।

पटियाला बेब्स के एक्टर की हालत में आया सुधार, जल्द मिलेगी होस्पितल से छुट्टी

क्या हो गया रामायण के ‘रावण’ का निधन? सुनील लहरी ने कही ये बड़ी बात

निक्की के बाद अब इस एक्टर के भाई ने दुनिया को कहा अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -