पटियाला बेब्स के एक्टर की हालत में आया सुधार, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी
पटियाला बेब्स के एक्टर की हालत में आया सुधार, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी
Share:

कोरोना वायरस संक्रमित होने के चलते हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे की हालत में सुधार नज़र आने लगा  है. कोविड के चलते अभिनेता की हालत गंभीर होने के उपरांत से ही उनके तमाम फैंस और चाहनेवाले उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे थे. जिसके उपरांत अब एक्टर की सेहत से जुड़ी से ताजा खबर फैंस के लिए राहतभरी है.

हम बता दें कि टीवी शो 'पटियाला बेब्स' में दिखाई दे चुके अनिरुद्ध दवे की सेहत पहले से बेहतर और डॉक्टर उन्हें जल्द ही  हॉस्पिटल से छुट्टी दे सकते हैं. कहा गया कि भोपाल में अपनी एक वेब सीरीज के लिए शूट कर रहे अनिरुद्ध को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया. जिसके उपरांत एक्टर होम क्वारंटाइन में चले गए थे लेकिन वक़्त के साथ उनकी हालत बिगड़ती गई और उन्हें  हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा.

अनिरुद्ध के इस मुश्किल वक़्त में उनके दोस्त मोहित दागा और अजय सिंह ने उनकी पूरी देखभाल की तथा निरंतर डॉक्टरों से संपर्क में बने रहे. अभिनेता के दोस्तों ने फैंस से अनुरोध किया है कि वें उनके लिए प्रार्थना करें कि वो जल्द ही ठीक होकर घर लौट आएं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोविड के बढ़ते केसों के चलते जहां देशभर में ऑक्सीजन, हॉस्पिटल में बेड और वेंटीलेटर की सुविधा न मिल पाने की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ रही है वहीं समय पर अनिरुद्ध को मिली.

 

कोरोना से लड़ने के लिए मदद को आगे आया सैमसंग, भारत को दान करेगा 37 करोड़

ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर मॉनिटर के साथ लॉन्च हुई ये शानदार वॉच, जानिए कीमत

नए कलर वेरियंट के साथ लॉन्च हुआ REDMI का यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -