ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके है यह सितारे
ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके है यह सितारे
Share:

लॉकडाउन के बीच जहां टीवी सेलेब्स अपनों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इन्हें ट्रोलर्स से भी दो-चार होना पड़ रहा है। एक मिडिया रिपोर्टर की इस रिपोर्ट में नजर डालिए उन सेलेब्स पर जिन्हें लॉकडाउन के बीच ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर लिया है।

पार्थ समथान
हैदराबाद में पूल पार्टी करते हुए पार्थ समथान का एक वीडियो वायरल हुआ था। लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने की वजह से 'कसौटी जिंदगी के 2' के एक्टर को ट्रोलर्स ने आड़ों हाथ ले लिया था। 

चारु असोपा
लॉकडाउन के बीच चारु असोपा को दो बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। पहले उन्हें राजीव सेन संग ली गई इंटीमेट तस्वीरों के लिए ट्रोल किया गया और उसके बाद एक फोटोशूट के चलते उन्हें लोगों से खरी खोटी सुननी पड़ी थी।

जिया मानेक
'साथ निभाना साथिया' फेम जिया मानेक को हाल ही में डिजाइनर मास्क पहनने के लिए ट्रोल किया गया था। खैर, अदाकारा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दे दिया है। 

स्मृति खन्ना
बेटी को जन्म देने के बाद स्मृति खन्ना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस तस्वीर के लिए ट्रोलर्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया था और कहा था कि ये तस्वीर एडिटेड है। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए स्मृति खन्ना ने एक वीडियो भी शेयर किया था।

श्वेता साल्वे
पति संग लिप लॉक की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही श्वेता साल्वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। हाल ही में श्वेता साल्वे की दोस्त आशका गरोडिया के वीडियो पर भी ट्रोलर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे। इस बार श्वेता साल्वे चुप नहीं रही और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन्होंने सोशल मीडिया पर ही #IgnoreNoMore अभियान चला दिया है।

बेनाफ्शा सूनावाल
जानी-मानी वीजे और 'बिग बॉस 10' की चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकीं बेनाफ्शा सूनावाला को हाल ही में बिकिनी फोटोज के लिए ट्रोल किया गया था।

पारस-माहिरा
'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लोगों को फूड पैकेट बांटने वाला वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को देखने के बाद ट्रोलर्स ने उनसे कहा था कि वो दिखावा करना बंद करें। इसके बाद दोनों ही कलाकारों ने अपनी बात सामने रखते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था।

मंदाना करीमी
'बिग बॉस' फेम मंदाना करीमी को ट्रोलर्स ने कोरोना वायरस के चलते ट्रोल किया था। लोगों का आरोप था कि Covid-19 से संक्रमित होने के बाद भी एक्ट्रेस अपना इलाज नहीं करवा रही हैं। खैर, मंदाना ने सफाई देते हुए कहा था कि उनके आंख में इंफेक्शन है।

एकता कपूर
बीते महीने हुए हैंडवॉश चैलेंज में एकता कपूर ने भी हिस्सा लिया था। वीडियो में एकता कपूर ढेर सारी अंगूठी और ब्रेसलेट पहने हुई थीं, जिसके चलते लोगों ने उन्हें काफी भला-बुरा कहा था।

दीपिका कक्कड़
ट्रोलर्स ने हाल ही में दीपिका कक्कड़ के पहनावे और धर्म को लेकर सवाल किया था। जिसके बाद शोएब इब्राहिम ने पत्नी का बचाव करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था।

मेगा गुप्ता
टीवी की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मेघा गुप्ता को बार-बार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। हाल ही में इस सिंजलिंग तस्वीर के लिए उन्हें ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर लिया था।

शमा सिकंदर
रमजान के महीने में बिकिनी तस्वीरें पोस्ट करने की वजह से शमा सिकंदर को ट्रोलर्स ने खूब खरी खोटी सुनाई थी।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

इस तारीख से शुरू हो सकती है 'शक्ति' की शूटिंग

एक छत के नीचे रहते है अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -