एक छत के नीचे रहते है अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी
एक छत के नीचे रहते है अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के रिश्ते का सच किसी से भी छुपा नहीं है। इसके अलावा बीते साल दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ चुकी थीं और हाल ही में अभिनव कोहली द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो ने तो फैंस के बीच खलबली ही मचा दी थी। वहीं अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता तिवारी और फहमान खान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देखने के बाद श्वेता के फैंस ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया था। वहीं इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही अभिनव कोहली को लोगों से खूब खरी खोटी सुनने को मिली है और अब खबरें आ रही है कि अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी एक ही छत के नीचे रहते हैं।  

वहीं श्वेता तिवारी ने बीते साल ही अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और पुलिस थाने जाकर उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। इसके बाद से दोनों ने कई ऐसे बयान दिए थे, जिससे यही अंदाजा लगाया गया कि अब दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो चुकी हैं।एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में अभिनव कोहली ने कुछ ऐसा कह दिया है कि अब अनुमान लगाया जा रहा है कि वो आज भी श्वेता तिवारी के साथ ही रहते हैं। पोर्टल ने श्वेता तिवारी और फहमान खान के वीडियो से जुड़ा सवाल पूछने के लिए जब अभिनव कोहली से संपर्क किया तो उनका चौंकाने वाला बयान सामने आया।

इसके अलावा अभिनव कोहली ने बताया है कि, 'मैं इस बारे में अभी ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं, लेकिन हां लोगों की क्लियरिटी के लिए अभी बहुत पोस्ट करने बाकी हैं। और फहमान और श्वेता ऐसे ही नहीं एक-दूसरे से मिले हैं। हमारे घर के नीचे ही उन्होंने मिलने की पूरी प्लानिंग की थी।'आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिनव कोहली ने ये भी कहा है कि, 'हम अलग नहीं हुए हैं। हम एक साथ ही रह रहे हैं।' ज्यादा पूछने पर अभिनव कोहली ने पोर्टल से सिर्फ इतना ही कहा है कि, 'इस बारे में मैं ज्यादा बात नहीं कर सकता हूं।' इसके साथ ही श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली ने साल 2013 में एक-दूसरे संग शादी रचाई थी। शादी के तीन साल बाद श्वेता तिवारी ने बेटे को जन्म दिया था। साल 2017 से ही श्वेता और अभिनव के रिश्ते में खटपट शुरु हो गई थी। पहली शादी से श्वेता तिवारी को एक बेटी (पलक) है।

बिग बॉस 14 में नजर आ सकती है आकांक्षा पूरी

अलादीन-नाम तो सुना होगा की शूटिंग के शुरू होने पर आशंका

पेमेंट कटौती के साथ शुरू होगा शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -