'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन में बिग बॉस 13  के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस बहुत मिस कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस के इस दीवानेपन के चलते ही बीते कुछ दिनों में कई बार सिद्धार्थ शुक्ला  सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो चुके हैं। वहीं लोग सिद्धार्थ शुक्ला के अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी एक ऐसी खबर हमारे हाथ लगी है जिसको जानकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। वहीं ताजा मिल रही जानकारी की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला एकता कपूर की रोमांटिक वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के अगले सीजन में लीड रोल निभाने जा रहे हैं। 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, एकता कपूर ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का चुनाव कर लिया है। एकता कपूर किसी ऐसे एक्टर का चुनाव करना चाहती थीं जो कि कहानी के प्लॉट के साथ पूरी तरह जंचे और सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनैलिटी लीड किरदार से काफी मिलती जुलती है।इसके साथ ही सूत्रों की माने तो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए मेकर्स और भी कई एक्टर्स के नाम पर विचार कर रहे थे परन्तु आखिरी में सिद्धार्थ शुक्ला के नाम को फाइनल कर दिया गया है। वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि विक्रांत मैसी की तरह ही 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत पसंद करेंगे। अब तक भी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के बारे में एकता कपूर ने कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

ऐसा माना जा रहा है कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के मेकर्स अब फीमेल लीड की तलाश में जुट गए हैं। इसके साथ ही कुछ समय पहले ही फैंस ने सोशल मीडिया पर एकता कपूर से गुजारिश की थी कि वह 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जेनिफर विंगेट को मेन लीड में लें। वहीं फैंस का मानना है कि जेनिफर विंगेट और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी स्क्रीन पर धमाकेदार नजर आएगी। वहीं कुछ लोगों ने शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मेन लीड में लेने की शिफारिश की थी। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में कौन हसीना नजर आने वाली है।

बिग बॉस 14 में नजर आ सकती है आकांक्षा पूरी

अलादीन-नाम तो सुना होगा की शूटिंग के शुरू होने पर आशंका

पेमेंट कटौती के साथ शुरू होगा शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -