दिव्या के ब्रेकअप पर बॉयफ्रेंड वरुण के पिता ने कह डाली ये बड़ी बात
दिव्या के ब्रेकअप पर बॉयफ्रेंड वरुण के पिता ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने सोमवार के दिन एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने वरुण सूद से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. प्रशंसकों को पहले तो पोस्ट पढ़कर भरोसा ही नहीं हुआ था, किन्तु दूसरी बार जब उन्होंने पढ़ी तो इस खबर को डाइजेस्ट कर पाना उनके लिए कठिन हो रहा था. जैसे ही यह न्यूज हेडलाइन्स में आई, वैसे ही प्रशंसक वरुण एवं दिव्या के प्रति अपनी फीलिंग्स बयां करने लगे. दिव्या के इस खबर के ब्रेक करने के पश्चात् वरुण ने एक तस्वीर साझा की, जिसपर लिखा था, "हमेशा और हमेशा के लिए." इसपर एक प्रशंसक ने लिखा, "नाम बता दो, कौन सी वाली के साथ?" 

वही वरुण ने तो प्रशंसक के इस कॉमेंट का जवाब नहीं दिया, किन्तु उनके एवं दिव्या के बचाव में अभिनेता के पिता विनीत आए. उन्होंने लिखा, "हम सभी दिव्या के फैसले की इज्जत करते हैं. दोनों ने ही एक-दूसरे को बहुत प्यार किया. अभी भी करते हैं. यही जिंदगी है. मेरे भीतर दिव्या के प्रति कोई नकारात्मकता नहीं है. उसके पास था एवं हमेशा रहेगा मेरा प्यार और केयर. दोनों का साथ में जो वक़्त गुजरा, उसे दोनों ही चैरिश करेंगे. दिव्या को आगे के लिए बधाई. मैं और तुम्हारी मां वरुण, हम दोनों का आशीर्वाद तुम्हारे साथ है. रॉक ऑन."

वही दिव्या अग्रवाल ने पोस्ट साझा कर लिखा था, "जीवन एक सर्कस की भांति है. हमेशा हमें सभी को खुश रखना पड़ता है. इस प्रक्रिया में तब क्या हो यदि सेल्फ लव ही कम होने लग जाए. न, मैं किसी को भी किसी चीज के लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा रही हूं लेकिन ऐसा मेरे साथ हो रहा है. मैं स्वयं के लिए उत्साहित हो रही हूं. यह नॉर्मल है. मैं स्वयं के लिए सांसे लेना चाहती हूं तथा जीना चाहती हूं. इसमें कुछ भी गलत नहीं है."

इस कारण अली असगर ने छोड़ा था द कपिल शर्मा शो? खुद एक्टर ने बताई ये बड़ी वजह

VIDEO! करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने कर ली है शादी! मांग में सिंदूर लगाए नजर आई एक्ट्रेस

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKapilSharmaShow, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -