VIDEO! करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने कर ली है शादी! मांग में सिंदूर लगाए नजर आई एक्ट्रेस
VIDEO! करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने कर ली है शादी! मांग में सिंदूर लगाए नजर आई एक्ट्रेस
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15'(Bigg Boss 15) की विजेता ने रातों-रात सुर्खियां बटोर लीं. अपने नटखट अंदाज से फैंस का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जब से बिग बॉस में एंट्री ली थी, तभी से उनके रिश्ते की चर्चा जोरों-शोरों से होने लगी थी. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ बढ़ती उनकी नजदीकियों ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. आज भी प्रशंसक तेजस्वी एवं करण को एक-साथ देखना पसंद करते हैं. इस बीच तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मांग में सिंदूर दिखाई दे रहा है.

वही एकता कपूर (Ekta Kapoor) के चर्चित सीरियल ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में प्रथा (Tejasswi Prakash) मतलब तेजस्वी प्रकाश शादी कर चुकी हैं. पिछले दिन ही तेजस्वी प्रकाश को 'नागिन 6' के सेट पर देखा गया है. 'नागिन 6' के सेट पर दुल्हन के अवसर में पहुंची थीं. सेट पर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सफ़ेद रंग के खूबसूरत लहंगे में दिखाई दी. जिसके साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ था. इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् लोग उनसे कई प्रकार के सवाल पूछने लगे. प्रशंसकों को तो ये भी लगने लगा कि दोनों ने शादी कर ली है.

वही सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश का शादीशुदा अंदाज देखकर हंगामा मच गया है. प्रशंसक निरंतर तेजस्वी प्रकाश को मिसेज कुंद्रा कहकर बुला रहे हैं. दूसरी ओर पत्रकारों के सामने करण कुंद्रा का नाम सुनकर तेजस्वी प्रकाश भी शरम से लाल हो गईं. तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि तेजस्वी ने अपना ये अवतार शो के लिए लिया है, जिसमें अभी कुछ ही दिन पहले उनका विवाह हुआ है.

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKapilSharmaShow, जानिए क्या है वजह?

सेट पर कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा कि निकल गई हेमा मालिनी की चीख, मिथुन चक्रवर्ती की फ़टी रह गई आँखे

VIDEO! एक साथ दिखीं राखी सावंत और उर्फी जावेद, देखकर लोग बोले- 'दो पागल औरतें एक साथ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -