ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKapilSharmaShow, जानिए क्या है वजह?
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKapilSharmaShow, जानिए क्या है वजह?
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्रोल हो रहा है। अब प्रश्न ये उठता है कि करोड़ों चेहरों पर हंसी लाने वाले कपिल शर्मा का शो आखिर क्यों ट्रोल किया जा रहा है? वास्तव में जब विवेक अग्निहोत्री से उनके एक प्रशंसक ने कहा कि उन्हें अपनी मूवी को द कपिल शर्मा शो पर प्रमोट करना चाहिए तो उत्तर में उन्होंने लिखा, 'इस बात का निर्णय मैं नहीं करता हूं कि कपिल शर्मा शो पर कौन आ सकता है।'

विवेक अग्निहोत्री ने कहा, 'ये उनका एवं उनके प्रोड्यूसर का निर्णय होता है कि वह किसे आमंत्रित करना चाहते हैं। जहां तक बॉलीवुड की बात है तो मैं अमिताभ बच्चन की बात को यहां पर कोट करना चाहूंगा। वो राजा हैं, हम रंक।' बता दें कि कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय पर बनी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म एक बहुत अहम मुद्दे को उठाती है।

वही विवेक अग्निहोत्री ने एक अन्य ट्वीट में इल्जाम लगाया कि द कपिल शर्मा शो के निर्माताओं ने उनकी फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया क्योंकि इसमें कॉमर्शियल स्टार कास्ट नहीं है। एक बहुत एतिहासिक एवं अहम मसले को उठाती इस फिल्म को प्रमोट नहीं किया जाना कुछ व्यक्तियों को गुस्सा दिला गया तथा फिर ट्विटर पर लोगों ने हैश टैग #BoycottKapilSharmaShow ट्रेंड कराना आरम्भ कर दिया। वही इस हैश टैग पर कई सारे ट्वीट किए गए जिनमें लोगों ने कपिल शर्मा पर कई प्रकार के इल्जाम लगाए तथा उनके शो को बायकॉट करने के लिए बोला। एक शख्स ने लिखा, 'कपिल शर्मा ने #The_Kashmir_Files के माध्यम से कश्मीरी पंडितों की वास्तविकता को दिखाने से मना कर दिया है जिसमें 1990 के उस समय को बताया गया है। वो दिखा रहा है कि उनके समर्थन के बिना कुछ भी नहीं हैं। हमें विवेक अग्निहोत्री के काम को सपोर्ट करने की आवश्यकता है। वही ट्विटर पर इस प्रकार के कई सारे ट्वीट किए गए हैं।

सेट पर कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा कि निकल गई हेमा मालिनी की चीख, मिथुन चक्रवर्ती की फ़टी रह गई आँखे

VIDEO! एक साथ दिखीं राखी सावंत और उर्फी जावेद, देखकर लोग बोले- 'दो पागल औरतें एक साथ'

अवॉर्ड फंक्शन में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गई निया शर्मा कि हो गई 'Oops Moment' का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -