छोटी सी बात पर दोस्त से हुआ विवाद, फिर ऐसी हालत में मिला युवक
छोटी सी बात पर दोस्त से हुआ विवाद, फिर ऐसी हालत में मिला युवक
Share:

देहरादून : लोडर चालक ने धर्मशाला में कार्यरत सफाई कर्मचारी की हत्या कर शव को दिनदहाड़े हरिद्वार-ऋषिकेश हाईवे से सटे चमगादड़ टापू में फेंक दिया और फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाईलैंड : दो बच्चों सहित परिवार के छह सदस्यों की गोली मारकर हत्या

फरार हो गया आरोपी 

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के बताया मृतक के सिर और हाथों पर गहरी चोट के निशान हैं। संभवत: रॉड से उसकी हत्या की गई है। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया सोमवार सुबह करीब दस बजे चमगादड़ टापू में लोडर वाहन लेकर पहुंचे एक युवक ने पिछले हिस्से में रखे खून से लथपथ शव को नीचे फेंक दिया। आसपास के लोगों की नजर उस पर पड़ी तो चालक लोडर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

बस चालक की लापरवाही से काट गया छात्र का यह अंग...

यह हुआ था घटनाक्रम 

जानकारी अनुसार पुलिस ने मृतक की पहचान दीपू निवासी कुमारगड्डा, रामलीला मैैदान हरिद्वार के रूप में की। नगर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच में पता चला कि लोडर सद्भावना परिवार सेवाश्रम के गोशाला का है। इसके बाद पुलिस सीधे सद्भावना परिवार सेवाश्रम के गौशाला पहुंची। आश्रम में मिले एक कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि दीपू रविवार देर रात गोशाला में आया था। इस दौरान आश्रम में चालक के रूप में कार्यरत उसके ही दोस्त से उसका विवाद हो गया। उक्त कर्मचारी ने आशंका जताई कि उसी ने ही दीपू हत्या की होगी और फिर शव चमगादड़ टापू पर फेंककर फरार हो गया होगा।

फोटोशूट के लिए गई लड़की का फोटोग्राफर ने बना लिया अश्लील वीडियो और फिर...

माँ का दोस्त आकर लेट गया बगल में और करने लगा गंदा काम, पापा को कहा तो...

प्रेमी ने किया शादी से इंकार तो प्रेमिका कर बैठी ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -