प्रेमी ने किया शादी से इंकार तो प्रेमिका कर बैठी ऐसा काम...
प्रेमी ने किया शादी से इंकार तो प्रेमिका कर बैठी ऐसा काम...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला लखनऊ से आया. इस मामले को विशुनपुर जमुनहिया गांव का बताया जा रहा है जहाँ एक प्रेमी के शादी से इन्कार करने पर प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि युवती को देखने पहुंचे प्रेमी के पिता को उसके घरवालों ने पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वह युवती आकाशवाणी में संविदा में काम करती थी और युवती के भाई ने चिलुआताल पुलिस को शिकायत में लिखवाया कि उसकी 28 वर्षीय बहन घटना वाले दिन डयूटी जाने के लिए घर से निकली थी और दोपहर में परिवार के लोगों ने उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन बात नहीं हो सकी. वहीं आगे उसने बताया कि देर शाम एक व्यक्ति ने कॉल रिसीव किया और उसने अपना नाम राघवेंद्र बताया. उसके बाद बहन के बारे में पूछने पर बताया कि वह देवरिया जिला अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है. इस मामले को जानने के बाद लड़की का पूरा परिवार अस्पताल पहुंचा लेकिन वहां फोन रिसीव करने वाला राघवेंद्र नहीं मिला. वहीं परिवार वालो के पूछने पर चिकित्सकों ने बहन की हालत गंभीर बताते हुए युवती को बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर करने की सलाह दी और उसे वहां रेफर किया गया.

वहीं देर रात उसकी मौत हो गई. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी की शादी तय होने की सूचना पर युवती उससे मिलने देवरिया गई थी और प्रेमी से उसने शादी करने के लिए कहा तो मना कर दिया, इसी से परेशान होकर महिला ने जहर खा लिया.

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला को किया अर्धनग्न और घूमने लगे..

खजुराहो घूमने आई चीनी महिला चाय पीकर हुई बेहोश, जब होश आया तो देखा...

नितीशराज में नहीं थम रहे अपराध, अब बदमाशों ने एक दूकानदार को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -