फोटोशूट के लिए गई लड़की का फोटोग्राफर ने बना लिया अश्लील वीडियो और फिर...
फोटोशूट के लिए गई लड़की का फोटोग्राफर ने बना लिया अश्लील वीडियो और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर से सामने आया है. जहाँ 16 वर्षीय लड़की मॉडलिंग करना चाहती है और उसने फोटोशूट के लिए एक फोटोग्राफर को हायर किया था. वहीं फोटोग्राफर ने फोटोशूट तो किया लेकिन इस बीच चुपके से उस लड़की का एक वीडियो भी बना लिया और वीडियो में कुछ आपत्तिजनक सीन भी नजर आए. वहीं उन सीन को वायरल करने की धमकी देकर फोटोग्राफर ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके लिए उसने पहले उस लड़की को मिलने के लिए बुलाया और फिर उसका वीडियो यूट्यूब पर डाल दिया. इस मामले में छात्रा ने पुलिस में शिकायत की और बताया कि, आरोपी युवक आकाश मालवीय फोटोग्राफर है और एक फोटो शूट के सिलसिले में उससे मुलाकात हुई थी.

वहीं 25 नवंबर को आरोपी ने मेघदूत गार्डन में पीड़ित छात्रा का फोटो शूट किया था और इस दौरान आरोपी ने छात्रा का वीडियो भी बना लिया था और फोटोशूट के बाद आरोपी युवक छात्रा को बार-बार कॉल कर परेशान करने लगा. वहीं वह उसके साथ दोस्ती करने के लिए कहने लगा और जब छात्रा ने आरोपी से दोस्ती करने से इंकार कर दिया तो आरोपी द्वारा छात्रा का वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

इस मामले में छात्रा ने अपने भाई को फोटोग्राफर द्वारा परेशान किए जाने की जानकारी दी और तब उसके भाई ने आरोपी को कॉल कर समझाया लेकिन वह नहीं माना और उसने छात्रा का वीडिया यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी फोटोग्राफर आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पहले कमरे में किया महिला का गैंगरेप और फिर चलते ऑटो में किया ओरल सेक्स...

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला को किया अर्धनग्न और घूमने लगे..

सगे चाचा से अपने जिस्म की प्यास बुझा रही थी भतीजी और आ गये पापा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -