माँ का दोस्त आकर लेट गया बगल में और करने लगा गंदा काम, पापा को कहा तो...
माँ का दोस्त आकर लेट गया बगल में और करने लगा गंदा काम, पापा को कहा तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक किस्सा भोपाल के ऐशबाग इलाके से सामने आया है. इस मामले में एक किशोरी से उसकी मां का दोस्त पांच साल से डरा धमकाकर दुष्कर्म कर रहा था और इस बारे में उसके माता-पिता को सब-कुछ पता होने के बावजूद वह खामोश रहे. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार किशोरी के एक परिचित ने होशंगाबाद में रहने वाले किशोरी के नाना-नानी के पास जाकर घटना के बारे में बता दिया और उन्ह की शिकायत पर होशंगाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर केस डायरी ऐशबाग थाना भेज दी है जहाँ अब आरोपी की तलाश की जा रही है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि पुष्पा नगर में 17 वर्षीय किशोरी अपने माता-पिता के साथ रहती है और किशोरी के घर में मंगलवारा निवासी युवक मुकेश अंगदेले का कई वर्षों से आना-जाना है. वहीं पुलिस को बताते हुए किशोरी ने बताया कि उसकी मां नगर निगम में नौकरी करती है और मुकेश उसकी मां का ही ख़ास दोस्त है. वहीं इस माले में जब किशोरी 12 वर्ष की थी, तब एक दिन मुकेश घर में आया था और उसे अकेला पाकर मुकेश उसके पास लेट गया और उसके साथ जबरदस्ती की थी.

वहीं उसके बाद जब भी मौका मिलता मुकेश ज्यादती करता था और इससे तंग आकर जब किशोरी ने अपने माता-पिता को बताया तो उन्होंने पीड़िता को फटकार लगाकर चुप रहने को कहा. इस मामले में अंत में खबर नाना-नानी के पास पहुंची तो उन्होंने उसे आजाद करवाया.

पहले कमरे में किया महिला का गैंगरेप और फिर चलते ऑटो में किया ओरल सेक्स...

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला को किया अर्धनग्न और घूमने लगे..

किराए से रह रही थी दो सहेलियां, पड़ोसी समझते थे पति-पत्नी लेकिन जब खुला राज तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -