राहुल एक नंबर के झूठे, सपा वंशवाद की पार्टी... विपक्ष पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह
राहुल एक नंबर के झूठे, सपा वंशवाद की पार्टी... विपक्ष पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. किसान आंदोलन के पीछे उन्होंने साजिश होने की बात कही. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी एक नंबर के झूठे व्यक्ति हैं. सपा वंशवाद की पार्टी है. कांग्रेस और सपा को उन्होंने पार्टी नहीं बल्कि ट्रस्ट करार दिया है.

स्वतंत्र देव सिंह इस दौरान बसपा पर हमला बोलने से भी नहीं चूके. उन्होंने बसपा को राज्य को लूटने वाली पार्टी तक बता डाला. किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि इसमें साजिश हो रही है. कम्युनिस्ट और नक्सली विचारधारा के लोग आंदोलन में घुस आए हैं, जो धारा 370 वापस लेने और दंगाइयों को रिहा किए जाने की मांग कर रहे हैं.  बरेली दौरे पर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि किसान आज़ाद हैं, जहां उनको अच्छा दाम मिले वहां वे अपनी उपज बेच सकते है. 

उन्होंने आगे कहा कि किसान आंदोलन में षड्यंत्र हो गया है. इसमें कम्युनिस्ट और नक्सलवादी विचारधारा को मानने वाले लोग घुस गए हैं. आतंकवादियों को रिहा करो, धारा 370 को वापस लाने की मांग हो रही है. इसका क्या मतलब है. किसानों की समस्याओं को उठाओ. किसान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हैं और उन पर विश्वास करते हैं.

बंगाल की सियासत में ओवैसी की एंट्री, मुस्लिम आबादी वाली सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी !

CureVac ने फेज 2b के 3 ट्रायल के लिए पहले प्रतिभागी का किया नामांकन

Video: आंध्र प्रदेश के पुलिसकर्मियों ने वर्दी पहनकर मनाया क्रिसमस, भड़की भाजपा ने खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -