इमरान पर टूटा सुषमा का कहर, कहा अगर इतने उदार हैं आप तो सौंप दें मसूद अज़हर

इमरान पर टूटा सुषमा का कहर, कहा अगर इतने उदार हैं आप तो सौंप दें मसूद अज़हर

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को खरी खरी सुनाते हुए कहा है कि अगर वे इतने ही उदार हैं तो जैश ए मोहम्मद के सरगना आतंकी मसूद अजहर को भारत के हवाले कर दें. विदेश मंत्री ने पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह की वार्तालाप को खारिज करते हुए कहा है कि जब तक पाकिस्तान अपनी सरजमीं पर पनप रहे आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करता तब तक भारत उससे कोई बातचीत नहीं कर सकता.

राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- चीन से डरते हैं पीएम मोदी

बुधवार (13 मार्च) को ‘इंडियाज वर्ल्ड: मोदी गवर्नमेंट्स फॉरेन पॉलिसी’ पर चर्चा करते हुए सुषमा ने कहा है कि पाकिस्तान को आईएसआई और अपनी सेना पर नियंत्रण करने की आवश्यकता है जो बार-बार द्विपक्षीय रिश्तों को बर्बाद करने पर आमादा हैं. उन्होंने कहा है कि, “अगर इमरान खान इतने ही उदार और राजनय हैं, तो उन्हें हमें मसूद अजहर को हमारे हवाले कर देना चाहिए।” सुषमा स्वराज ने कहा है कि भारत के पाकिस्तान से अच्छे रिश्ते हो सकते हैं बशर्ते पड़ोसी मुल्क “अपनी जमीन पर आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई करे।” 

VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'

सुषमा स्वराज से भारत द्वारा पीओके के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के पलटवार के बारे में भी सवाल किया गया, इस पर सुषमा ने कहा कि, “आतंकी संगठन जैश की तरफ से पाकिस्तानी सेना ने हम पर हमला क्यों किया? आप न केवल जैश को अपनी जमीन पर पाल रहे हैं बल्कि उन्हें फंडिंग भी कर रहे हैं और जब पीड़ित देश प्रतिरोध करता है तो आप आतंकी समूहों की तरफ से उस देश पर हमला करते हैं.” 

खबरें और भी:-

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, कहा पीएम मोदी के खिलाफ लडूंगा चुनाव

लोकसभा चुनाव: मायावती ने बुलाई अहम् बैठक, हो सकता है प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जाएंगी प्रियंका, कांग्रेस बजाएगी लोकसभा चुनाव का डंका