VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'

VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'

नई दिल्ली : 2019 के लोकसभा चुनावों का ऐलान हो चुका है. सभी राजनीतिक दल अपनी चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं. आम जनता के बीच की बात हो या फिर सोशल मीडिया हर स्थान पर नेताओं की चर्चा चल रही है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जो सुर्ख़ियों में आ गया है. 

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, कहा पीएम मोदी के खिलाफ लडूंगा चुनाव

11 मार्च 2019 को किरण रिजिजू के ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक ऑटोवाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर रहा है. इस वीडियो में ऑटोवाले कह रहा है कि 'मोदी जी कलयुग के भगवान हैं...' ऑटोवाले ने कहा है कि नरेंद्र मोदी अगर सत्ता में रहेगा तो देश बहुत आगे जाएगा. उन्होंने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के सत्ता में रहते हुए कोई भारत को छू भी नहीं पाएगा. 

लोकसभा चुनाव: मायावती ने बुलाई अहम् बैठक, हो सकता है प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

 

ऑटोवाले ने केवल पीएम मोदी ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की भी प्रशंसा की है. ऑटोवाले ने इस वीडियो में कहा है कि किरण रिजिजू के आने से अरुणाचल प्रदेश का भी एक नेता अब दिखने लगा है, जिसकी पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है. किरण रिजिजू के अनुसार, यह वीडियो अरुणाचल प्रदेश का है और किसी छात्र ने इसे बनाया है. किरण रिजिजू के ट्वीट के अनुसार, 'ये मजेदार वीडियो एक अरुणाचल प्रदेश के स्टूडेंट ने पोस्ट किया है. जे. कोलॉन्ग मुंबई में अपनी छोटी बहन का उपचार कराने गए थे. 

खबरें और भी:-

गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जाएंगी प्रियंका, कांग्रेस बजाएगी लोकसभा चुनाव का डंका

अमेरिका में आया चक्रवाती तूफान 'बम', मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

कांग्रेस से गठबंधन के लिए गिड़गिड़ा रहे केजरीवाल, कुमार विश्वास ने किया कटाक्ष