राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- चीन से डरते हैं पीएम मोदी

राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- चीन से डरते हैं पीएम मोदी

नई दिल्‍ली: पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद  के सरगना मसूद अजहर के मामले में चीन के भारत के खिलाफ रुख पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्‍होंने विवादित ट्वीट करते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी, चीन के राष्‍ट्रपति शी चिनफिंग से डर गए हैं. चीन द्वारा भारत के खिलाफ रुख अपनाने पर पीएम मोदी ने एक शब्‍द भी नहीं बोला है.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, कहा पीएम मोदी के खिलाफ लडूंगा चुनाव

गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'कमजोर मोदी चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से डर गए हैं. जब चीन भारत के विरुद्ध कदम उठाता है तो पीएम मोदी के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकलता है. ' राहुल गाँधी ने दावा किया है कि, 'मोदी की चीन कूटनीति : गुजरात में शी के साथ झूला झूलना, दिल्ली में उन्हें गले लगाना और चीन में उनके सामने घुटने टेक देने की रही है.'

लोकसभा चुनाव: मायावती ने बुलाई अहम् बैठक, हो सकता है प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

उल्‍लेखनीय है कि पाकिस्तान स्थित और समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित कराने के भारत के प्रयासों को एक और झटका लगा है. दरअसल, चीन ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में उसे अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने वाले प्रस्ताव पर तकनीकी रोक लगा दी है. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ‘‘1267 अल कायदा सैंक्शन्स कमेटी’’ के तहत आतंकी मसूद अजहर को आतंकवादी घोषित करने का प्रस्ताव 27 फरवरी को फ्रांस, ब्रिटेन और अमेरिका ने पेश किया था.

खबरें और भी:-

गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जाएंगी प्रियंका, कांग्रेस बजाएगी लोकसभा चुनाव का डंका

अमेरिका में आया चक्रवाती तूफान 'बम', मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

कांग्रेस से गठबंधन के लिए गिड़गिड़ा रहे केजरीवाल, कुमार विश्वास ने किया कटाक्ष