कांग्रेस ने लिया दलित का साथ, तो भाजपा ने भिड़ाई जुगत
कांग्रेस ने लिया दलित का साथ, तो भाजपा ने भिड़ाई जुगत
Share:

नई दिल्ली। कांग्रेस द्वारा दलित नेता अल्पेश ठाकोर को अपने साथ लेने और, पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी,द्वारा किए जाने वाले दौरों का तोड़ निकालने के लिए अब भाजपा ने अपनी तैयारी कर ली है। भाजपा ने एक योजना तैयार की है। जिसके अनुसार, वह गुजरात राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करीब 50 रैलियां आयोजित करेगी। तो दूसरी ओर ऐसे नेताओं को तैयार किया जा रहा है, जो ओबीसी व दलित नेताओं को आगे लेकर आऐं।

इन लोगों में करीब 200 लोग मौजूद हैं। गौरतलब है कि, कांग्रेस ने गुजरात की राजनीति पारी जीतने हेतु ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर को गले लगाया, कांग्रेस ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को भी अपने साथ लेने का प्रयास किया तो दूसरी ओर दलित युवा नेता जिग्नेश मेवाणी का समर्थन प्राप्त किया।

ऐसे में कांग्रेस की स्थिति राज्य में प्रारंभिक तौर पर काफी मजबूत दिखाई दे रही है। इसके अलावा राहुल गांधी गुजरात में तेजी से दौरा कर रहे हैं। वे विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर पूजन कर रहे हैं, वे रानी के वाव पहुंचे और गुजरात की ऐतिहासिकता को नमन किया। कहा गया है कि, गुजरात में करीब 7 प्रतिशत दलित मतदाता हैं, माना जा रहा है कि, ऊना घटनाक्रम का असर भारतीय जनता पार्टी के वोट बैंक पर हुआ है और भाजपा,दलितों का समर्थन प्राप्त करने के लिए किसी चेहरे को लेकर प्रयास कर रही है।

यह एक्ट्रेस संभाल रही है कांग्रेस का सोशल मीडिया और कम्युनिकेशन सेल

ओ पालन हारे.. तुम्हरे बिन हमरा कौनों नाही..

सूरत के मेघमाया मंदिर और रानी के वाव पहुंचे राहुल

चित्रकूट की जीत का कांग्रेस को गुजरात में मिल सकता है लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -