सूरत के मेघमाया मंदिर और रानी के वाव पहुंचे राहुल
सूरत के मेघमाया मंदिर और रानी के वाव पहुंचे राहुल
Share:

सूरत। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज सूरत पहुंचे। यहां वे विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे हैं। गुजरात दौरे के तहत सूरत पहुंचने पर उन्होंने यहां के मेघमाया मंदिर में दर्शन किए। विधिवत पूजन के बाद, उन्होंने कांग्रेस के नेताओं और अपने साथ जुड़े अन्य कार्यकर्ताओं से भेंट की। उन्होंने, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह पर निशाना साधा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, जय शाह की कंपनी 50 हजार रूपए से 80 हजार करोड़ रूपए हो गई। उनका कहना था कि, इससे स्पष्ट है कि गुजरात में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते रहे कि, न तो मैं खाऊंगा और न ही खाने दूंगा। मगर इसके बाद भी गुजरात में ही भ्रष्टाचार देखने को मिल रहा है।

हालात ये हैं कि व्यापारी यहां आकर कहते हैं कि पुलिसकर्मी ही रिश्वत मांग रहे हैं। वे अपने गुजरात दौरे के तहत आज मेघमाया मंदिर में दर्शन करने के बाद, रानी के वाव पहुंचे। उन्होंने यहां का अवलोकन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक भी उनके साथ मौजूद थे। राहुल गांधी के दौरे को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। वे इसके पहले स्वामीनारायण मंदिर भी पहुंचे थे। उन्होंने यहां दर्शन किए थे। गौरतलब है कि यह मंदिर पटेल समुदाय के लिए आस्था का केंद्र है।

यह एक्ट्रेस संभाल रही है कांग्रेस का सोशल मीडिया और कम्युनिकेशन सेल

गुजरात चुनाव: प्रचार के दौरान राहुल का 'गुजराती' अंदाज

चित्रकूट की जीत का कांग्रेस को गुजरात में मिल सकता है लाभ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जारी किया संकल्प पत्र

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -