यह एक्ट्रेस संभाल रही है कांग्रेस का सोशल मीडिया और कम्युनिकेशन सेल
यह एक्ट्रेस संभाल रही है कांग्रेस का सोशल मीडिया और कम्युनिकेशन सेल
Share:

कांग्रेस की डिजिटल टीम गुजरात चुनाव से पहले काफी सक्रिय नजर आ रही है. जब राहुल गांधी गुजरात दौरे पर थे तब उनकी सोशल मीडिया टीम ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए 'विकास पागल हो गया' कैंपन चलाया. कांग्रेस की नई डिजिटल टीम ने मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर खिंचाई करती दिख रही है. इस डिजिटल टीम में हाल ही में बदलाव किए गए हैं. दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या को टीम की हेड बनाया गया है.

राम्या ने जब से सोशल मीडिया संभाला है तब से कांग्रेस के सोशल मीडिया पर बदलाव देखने को मिला है. वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और आमतौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सत्तारूढ़ पार्टी की आलोचना के लिए जानी जाती हैं. राम्या की टीम के सामने पहली और सबसे बड़ी चुनौती ट्रॉल और नकली समाचारों का सामना करना है. कांग्रेस की नई सोशल मीडिया टीम की 85% सदस्य महिलाएं हैं. तीन महीने पहले जब राम्या ने पार्टी के डिजिटल वॉर-रूम में पहली बार कदम रखा था तो वहां केवल तीन महिलाएं थीं.

दिव्या दक्षिण भारत में राम्या के नाम से फेमस कन्नड़ अभिनेत्री हैं. यहां आपको बता दें कि राम्या पिछली लोकसभा में कनार्टक में उपचुनाव जीत कर सांसद बनी थीं. लेकिन 2014 में वह हार गईं. फिलहाल वो कांग्रेस का सोशल मीडिया कम्युनिकेशन देख रही हैं.

ज्यादा बिल से बचने के लिए, घर में बनाते है बिजली

फिल्म 'रेस 3' का 'First Look' आउट

जापान के लोगों ने किया 2 states के इस गाने पर किया धमाल डांस, हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -