MP चुनाव के लिए BJP ने जारी की चौथी सूची, CM शिवराज बुधनी से तो नरोत्तम मिश्रा दतिया से लड़ेंगे चुनाव
MP चुनाव के लिए BJP ने जारी की चौथी सूची, CM शिवराज बुधनी से तो नरोत्तम मिश्रा दतिया से लड़ेंगे चुनाव
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है। जिसमें कुल 57 लोगों को टिकट दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी से चुनाव लड़ेंगे। वही गृहमंत्री डाक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा को दतिया से टिकट दिया गया है। इंदौर 2 सीट से रमेश मेंदोला और इंदौर 4 सीट से मालिनी गौड़ को टिकट दिया गया है। वही पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव को रहली सीट से उम्मीदवार बनाया गया है. चारों सूचियों में भारतीय जनता पार्टी ने अब तक 136 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है.

मध्य प्रदेश भाजपा के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर नामों का ऐलान किया गया है, ट्वीट कर BJP ने लिखा- भारतीय जनता पार्टी केन्द्रीय चुनाव समिति ने मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए निम्नलिखित नामों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है। यहाँ देंखे सूची....

 

आपको बता दें फिलहाल भाजपा अपने उम्मीदवारों की नाम को लेकर 4 लिस्ट जारी कर चुकी है। जबकि कांग्रेस ने अभी तक ऐसा नहीं किया है। कांग्रेस की तरफ से मध्य प्रदेश- छत्तीसगढ़ में एक भी लिस्ट जारी नहीं की गई है। हालांकि सोमवार को सीडब्ल्यूसी की बैठक आज दिल्ली में हुई। वही आज चुनाव तारीखों की घोषणा हो गई है। इसी के साथ सभी चुनाव वाले प्रदेशों में आचार संहिता लागू हो गई है। इसी के साथ अब विभिन्न पार्टियों द्वारा किसी भी तरह की न तो योजनाओं का ऐलान किया जाएगा तथा न ही किसी भी प्रकार का कोई विज्ञापन कर पाएंगे।

राजस्थान में भाजपा ने 7 सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा, 41 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी

'कांग्रेस शासित राज्यों में होगी जातिगत जनगणना', राहुल गांधी का ऐलान

NCP में दो फाड़ के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला, जानिए क्या बोले जज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -