बंगाल में भाजपा की रैली रोकी, पुलिस और कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प

कोलकाता: वेस्ट बंगाल में कई स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘विजय संकल्प’ रैली को रोके जाने की वजह से पश्चिम बंगाल में रविवार को अलग-अलग जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच संघर्ष हो गया। कानून प्रवर्तकों ने जानकारी देते हुए बताया है कि स्कूल बोर्ड परीक्षाएं जारी रहने के दौरान जन रैलियों पर बैन की वजह से और रैलियों के लिए अनुमति नहीं होने के कारण उन्होंने मोटरसाइकिल रैली को रोक दिया।

अमेठी में बोले पीएम मोदी, कहा - इसी धरती पर होगा एके-203 का निर्माण

‘विजय संकल्प’ मोटरसाइकिल रैली लोगों से संपर्क साधने के लिए भाजपा के देशव्यापी चुनाव पूर्व संपर्क अभियान का ही एक अंग है। भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों में दुर्गापुर और पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल, मिदनापुर शहर और पश्चिम मिदनापुर के गोआलतोर और दक्षिण दिनाजपुर के बालुरघाट में उस वक़्त हाथापाई हुई जब वे मोटरसाइकिल से रैली निकाल रहे थे।

मनमोहन के बयान पर जेटली ने जताई आपत्ति, कहा राष्ट्र हित के लिए थी एयर स्ट्राइक

पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को नियंत्रण करने के लिए आसनसोल और गोआलतोर में लाठीचार्ज का सहारा लिया, जिसमें दोनों तरफ के कुछ लोग जख्मी हो गये। भाजपा के राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दुर्गापुर में कहा है कि पुलिस द्वारा उनके पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने के बाद भी रैलियां की जांएगी। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जारी तनाव के बीच अभी पश्चिम बंगाल में स्थिति चिंताजनक है।

खबरें और भी:-

नितीश कुमार की जनता से अपील, चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुनते समय सतर्क रहें

सऊदी ने बढ़ाया हमारा हज का कोटा, ये हमारी विदेश नीति का असर- पीएम मोदी

मायावती ने ली बसपा पदाधिकारियों की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर किया मंथन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -