जयपुर दुष्कर्म: गहलोत सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, की सख्त कारवाही की मांग
जयपुर दुष्कर्म: गहलोत सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, की सख्त कारवाही की मांग
Share:

जयपुर: जयपुर के शास्त्रीनगर में नाबालिग बच्ची से हुए बलात्कार और उसके बाद असामाजिक तत्वों की हिंसा के मामले में अब भाजपा भी सक्रिय हो गई है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमण्डल पुलिस आयुक्त से मिला और आरोपी को जल्द हिरासत में लेने की मांग की. भाजपा ने इस मामले को साम्प्रदायिक रूप देने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

राज्य के अन्य हिस्सों के बाद अब राजधानी में भी बच्चियों से बलात्कार की वारदातें हुई है. अकेले शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में ही बीते दस दिन में दो वारदातें उजागर हुई हैं. दो दिन पहले हुई वारदात के बाद राजधानी के शास्त्रीनगर इलाके में अघोषित कर्फ्यू जैसे हालात हो गए. अस्पताल में जुटे लोगों ने कांवटिया अस्पताल और उसके आसपास के स्थानन पर वाहनों में तोड़फोड़ की. बलात्कार की वारदात की तो सभी ने कड़ी निन्दा की है, किन्तु उसकी आड़ में जिस तरह असामाजिक तत्वों ने गाड़ियों में तोड़-फोड़ की उसे लेकर लोगों में भी आक्रोश दिखा है. लोगों ने नाराज़गी जताने के बाद भाजपा नेताओं से भी पुलिस की कार्यशैली की शिकायत की.

इधर पूरे मामले में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता राजेन्द्र राठौड़ और पूर्व मन्त्री अरूण चतुर्वेदी ने शास्त्रीनगर में मोहनलाल गुप्ता के आवास पर पहुंचकर घटना का फीडबैक लिया. इसके बाद इन नेताओं ने थाने में पुलिस आयुक्त आनन्द श्रीवास्तव से भी मुलाकात की. कटारिया ने बलात्कार की घटना को गलत करार देते हुए उसकी नन्दा की और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की.

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से हटे राहुल गाँधी, मोतीलाल वोरा को मिली जिम्मेदारी

कर्नाटक में बस की चपेट में आने से 11 की मौत, 3 घायल

चोरी के मामले में अव्वल है भारत का ये एयरपोर्ट, रहें सावधान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -