कर्नाटक में बस की चपेट में आने से 11 की मौत, 3 घायल

कर्नाटक के चिक्काबल्लपुरा में एक दरगाह पर जा रहे ग्यारह लोगों की एक निजी बस के ट्रक से टकरा जाने से मौत हो गई। बुधवार दोपहर करीब 12.20 बजे चिंतामणि के पास बगलाहल्ली में एसकेएस ट्रैवल्स की एक निजी बस टाटा ऐस मिनी ट्रक से टकरा गई। इस भयावह सड़क दुर्घटना में 11 लोग मारे गए और तीन अन्य घायल हो गए।

चिंतामणि ग्रामीण पुलिस का कहना है कि टाटा ऐस में सभी ग्यारह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक व्यक्ति चिंतामणि से मुरुगामल्ला में दरगाह की यात्रा कर रहे थे। बस मुरुगामल्ला से बेंगलुरु जा रही थी। घायलों को चिक्काबल्लापुरा और कोलार जिला अस्पतालों में ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

"प्रत्यक्षदर्शी ने रिपोर्ट में कहा कि बस का चालक तेज गति से आ रहा था और सड़क के किनारे टाटा ऐस से टकरा गया। कई प्रत्यक्षदर्शियों ने शिकायत की कि मुरुगामल्ला की ओर जाने वाली निजी बसें काफी तेज रफ़्तार से चलती हैं। चिंतामणि ग्रामीण पुलिस सब इंस्पेक्टर जगदीश रेड्डी ने बताया कि इस रोड पर कई यात्रियों की मौत हो गई है, जो तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण मौत के मुंह में चले गए हैं। फ़िलहाल चालक मौका-ऐ-वारदात से फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में है।

लम्बे समय बाद फिर एक वीडियो के साथ लौटी ढिंचक पूजा

छत्तीसगढ़ सीएम की चौपाल में उड़ाया गया आत्मसम्मान का मज़ाक, ग्रामीणों से उतरवाए गमछे

लखनऊ में सुहावना हुआ मौसम, लोगों को गर्मी से मिली राहत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -