भाजपा सांसद वरुण गांधी ने Twitter को लताड़ा, तो थरूर बोले- मेरा अकाउंट भी ब्लॉक हुआ था ...
भाजपा सांसद वरुण गांधी ने Twitter को लताड़ा, तो थरूर बोले- मेरा अकाउंट भी ब्लॉक हुआ था ...
Share:

नई दिल्ली: Twitter और भारत सरकार के बढ़ती तकरार के बीच कई नेता माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म की मनमानियों को लेकर लगातार मुखर हैं। पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गाँधी ने नोटिस भेजने पर ट्विटर को फटकारा है। वहीं कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि उनका अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया गया था। इसी प्रकार शुक्रवार (25 जून 2021) को केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के अकाउंट को भी लगभग एक घंटे के लिए ट्विटर ने ब्‍लॉक कर दिया था।

 

वरुण गाँधी को ट्विटर ने नियम उल्लंघन को लेकर एक ई-मेल भेजा है। उन्होंने इस मेल का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कंपनी से इस संबंध में जवाब माँगा है। वरुण गाँधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ''मैंने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया है। मेरे ट्वीट में कुछ भी आपत्तिजनक चीजें नहीं थीं और ट्विटर को इस मेल के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए कि यह किस आधार पर भेजा गया है।'' अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि ट्विटर काफी समय से उन नागरिकों की बुलिंग करने में लगा है जो भिन्न सियासी मत रखते हैं।

बता दें कि वरुण गाँधी द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में लिखा है कि, 'पारदर्शिता को ध्यान में रखते हुए हम आपको इस संबंध में जानकारी दे रहे हैं। हमने रिपोर्ट किए गए कंटेंट के बारे में कोई कार्रवाई नहीं की है। हम अपने यूजर्स की आवाज का सम्मान और बचाव करते हैं। हमारी यह नीति है कि यदि हमें किसी सरकारी एजेंसी से कानूनी आग्रह मिलता है तो हम यूजर्स को इस बारे में सूचित करते हैं।'

थाईलैंड के प्रधानमंत्री ने एक महीने के लिए बैंकॉक में सभी निर्माण शिविरों को बंद करने का दिया आदेश

जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के मामले में आया नया मोड़, पूर्व अमेरिकी पुलिस अधिकारी को दी गई इतने वर्ष की सजा

ब्रिटेन में एक सप्ताह में सामने आए 35 हजार से अधिक डेल्टा वैरिएंट के नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -