थाईलैंड के प्रधानमंत्री ने एक महीने के लिए बैंकॉक में सभी निर्माण शिविरों को बंद करने का दिया आदेश
थाईलैंड के प्रधानमंत्री ने एक महीने के लिए बैंकॉक में सभी निर्माण शिविरों को बंद करने का दिया आदेश
Share:

बैंकॉक: थाईलैंड के प्रधान मंत्री प्रयुत चान-ओ-चा ने शुक्रवार को कहा कि कोविड -19 के घरेलू प्रसार को रोकने के लिए विशिष्ट समूहों को अस्थायी रूप से बंद किया जाएगा। प्रयुत ने कहा कि बैंकॉक और आसपास के प्रांतों में चार दक्षिणी प्रांतों में चयनित स्थलों के साथ निर्माण श्रमिक शिविर आगामी सोमवार से प्रभावी एक महीने के लिए बंद रहेंगे।

सेंटर फॉर कोविड -19 सिचुएशन एडमिनिस्ट्रेशन के निदेशक के रूप में अपनी भूमिका में, पीएम प्रयुत ने घोषणा की कि निर्माण शिविर, साथ ही अन्य उच्च जोखिम वाले स्थान, बैंकॉक, नारथीवट, पट्टानी, सोंगखला में 1 महीने के बंद थे। और याला। इसे "रोग नियंत्रण की स्थिति" कहते हुए, प्रधान मंत्री विशेष रूप से "लॉकडाउन" शब्द का उपयोग करने से कतराते हैं। उन्होंने कहा- “लॉकडाउन सभी को अपने घरों से बाहर निकलने से मना करेगा, लेकिन ऐसा नहीं है। लोग अभी भी काम पर जा सकते हैं लेकिन कुछ सीमाओं के साथ। कोई कर्फ्यू भी लागू नहीं किया जाएगा। ”

बंद सोमवार, 28 जून से शुरू होगा और कोविड -19 के प्रसार पर अंकुश लगाने की उम्मीद है, क्योंकि तंग कार्य शिविर संक्रमण के समूहों के लिए उपजाऊ प्रजनन समूह हैं। इन क्षेत्रों को बंद करना 2020 के अप्रैल में कोविड -19 महामारी की शुरुआत में पहली बार लागू किए गए शटडाउन के समान है।

बिना मास्क के बैंक गार्ड ने शख्स को नहीं दी एंट्री, दोबारा आया तो कर दिया मना और चला दी गोली

घाटी में विश्वास बहाली का मार्ग बनाएगा अनुच्छेद-371, ये अभी 11 प्रदेशों में है लागू

दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की जरूरत को चार गुना बढ़ा-चढ़ाकर किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -