ओवैसी का किला फतह करने की तैयारी में भाजपा, बनाया ये 'मास्टर प्लान'

ओवैसी का किला फतह करने की तैयारी में भाजपा, बनाया ये 'मास्टर प्लान'

हैदराबाद: भाजपा ने एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के किले में सेंध लगाने के लिए 'मास्टर प्लान' तैयार किया है. हैदराबाद लोकसभा सीट पर पिछले तीस वर्ष से ओवैसी परिवार का राज रहा है. ओवैसी 2004 से इस सीट से सांसद हैं. कांग्रेस ने आखिरी बार 1984 में यह सीट जीती थी. तेलंगाना भाजपा इकाई के अध्यक्ष के लक्ष्मण ने पार्टी नेताओं को इस सीट पर 5 लाख नए सदस्य बनाने का टारगेट दिया है. यदि ये लक्ष्य पूरा हो जाता है तो भाजपा महानगर पालिका सहित कई चुनावों में अपनी मौजूदगी और मजबूत कर पाएगी.

भाजपा की तरफ से फिलहाल सदस्यता अभियान चलाया रहा है. यह सदस्यता अभियान 20 अगस्त तक जारी रहेगा. तेलंगाना भाजपा द्वारा आयोजित की गई कार्यकारिणी की बैठक में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी और पूर्व केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय भी शामिल हुए. यह बैठक पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा करने के लिए ली गई थी. लक्ष्मण ने कहा कि हैदराबाद शहर में सदस्यों की तादाद बढ़ाए जाने की आवश्यकता है.

इस अवसर पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि, "भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी इस पर ध्यान देंगे कि कितने लोग यहां भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इसलिए हमें इस बात को ध्यान में रखना चाहिए और सदस्यता अभियान को जोर शोर से आगे बढ़ाना चाहिए. इससे पहले उन्होंने कहा था कि दक्षिण भारत में कर्नाटक के बाद अब तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनना चाहिए. तेलंगाना का माहौल भाजपा के पक्ष में है और हमें इसका फायदा उठाना चाहिए." 

पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया, अब घाटी से आतंकद भी ख़त्म होगा- अमित शाह

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने नेहरू को बताया था अपराधी, विवाद बढ़ने पर देनी पड़ी सफाई

उत्तर प्रदेश: रक्षाबंधन और बकरीद पर नहीं जाएगी बिजली, सीएम योगी ने अधिकारीयों को दिए निर्देश