पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया, अब घाटी से आतंकवाद भी ख़त्म होगा- अमित शाह

पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया, अब घाटी से आतंकवाद  भी ख़त्म होगा- अमित शाह

चेन्नई:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू के कार्यकाल के दो वर्ष संपन्न होने पर चेन्‍नई में एक पुस्तक के विमोचन समारोह में शामिल होने पहुंचे हैं। कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने जम्‍मू कश्‍मीर को धारा 370 से मुक्‍त कर दिया। अब मुझे पूरा विश्वास है कि घाटी से आतंकवाद भी खत्‍म हो जाएगा। उन्‍होंने कहा कि धारा 370 हटने के बाद अब जम्‍मू कश्‍मीर में तेजी से विकास होगा।

वहीं सुपरस्‍टार रजनीकांत ने भी चेन्‍नई में आयोजित किए गए किताब विमोचन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।  इस दौरान रजनीकांत ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जमकर प्रशंसा की। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू और कश्‍मीर से संविधान की धारा 370 हटाया जाना सरकार का अच्‍छा फैसला है। इसके लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई। सुपरस्टार ने आगे कहा कि पीएम मोदी और शाह कृष्‍ण-अर्जुन की तरह हैं।

आपको बता दें कि मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 और अनुच्छेद 35 A को हटा दिया है। इसके साथ ही केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर को दो भागों में विभाजित करने का भी ऐलान किया था। जिसमे राज्य का एक हिस्सा जम्मू कश्मीर होगा और दूसरा हिस्सा लद्दाख। जम्मू कश्मीर जहाँ विधानसभा वाला केंद्र शासित प्रदेश होगा, वहीं लद्दाख बिना विधान सभा के अलग केंद्र शासित प्रदेश होगा।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने नेहरू को बताया था अपराधी, विवाद बढ़ने पर देनी पड़ी सफाई

उत्तर प्रदेश: रक्षाबंधन और बकरीद पर नहीं जाएगी बिजली, सीएम योगी ने अधिकारीयों को दिए निर्देश

टैक्सी ड्राइवर की नौकरी करने UAE गया था भारतीय शख्स, किस्मत ने खेला ऐसा खेल कि हो गया मालामाल