पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुआ BJP नेता का भाई, अभ्यर्थियों को घर पर रटवाया था प्रश्नपत्र
पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुआ BJP नेता का भाई, अभ्यर्थियों को घर पर रटवाया था प्रश्नपत्र
Share:

देहरादून: जेई-एई परीक्षा प्रश्नपत्र लीककांड में फरार चल रहे भाजपा के मंगलौर मंडल के पूर्व अध्यक्ष एवं 50 हजार के इनामी अपराधी संजय धारीवाल के भाई सुधीर कुमार धारीवाल को SIT ने अरेस्ट कर लिया। बीजेपी नेता के भाई ने करनाल हरियाणा में अपने आवास पर उम्मीदवारों को प्रश्नपत्र पढ़वाया था तथा फरार चल रहे अपने भाई बीजेपी नेता के छिपने में सहायता की थी। SIT की माने तो अपराधी सुधीर धारीवाल कुछ साल पहले पैरामिलिट्री फोर्स से कांस्टेबल के पद से रिटायर हुआ है। अब अपराधी को अदालत में पेश करने के पश्चात् जेल भेजा जा रहा है।

लोकसेवा आयोग की पटवारी एवं जेई-एई परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक होने के मामले सामने आ चुके हैं। प्रश्नपत्र लीक करने के इल्जाम में आयोग के दो अनुभाग अफसर संजीव चतुर्वेदी, उसकी पत्नी रितू, अनुभाग अफसर संजीव कुमार से लेकर कई अपराधियों को STF और SIT गिरफ्तार कर चुकी है। इधर, एई-जेई परीक्षा प्रश्नपत्र लीक कांड में फरार चल रहे बीजेपी नेता संजय धारीवाल निवासी गांव मोहम्मदपुर जट मंगलौर के हाथ न लगने पर उस पर इनाम घोषित किया जा चुका है तथा कुर्की की कार्रवाई की भी प्रक्रिया चल रही है। 

SIT प्रमुख रेखा यादव ने कहा कि बृहस्पतिवार को बीजेपी नेता संजय धारीवाल के भाई को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है। अपराधी का नाम सुधीर कुमार धारीवाल उर्फ सुशील उर्फ सतीश कुमार पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी ग्राम मौहम्मदपुर जट कोतवाली मंगलौर हाल निवासी नमस्ते चौक के समीप फ्लैट नम्बर 752 सेक्टर 04 करनाल हरियाणा है। अपराधी ने अपने भाई के साथ मिलकर उम्मीदवारों को करनाल में अपने घर पर प्रश्नपत्र रटवाया था। अपराधी को अदालत में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI आज, क्या सूर्यकुमार और राहुल को मिलेगा मौका ?

नवजात को दूध पिलाते वक़्त रहें सावधान! केरल में बच्चे की मौत, माँ ने बड़े बेटे सहित की ख़ुदकुशी

'राहुल की मानसिक आयु 5 साल से कम', CM शिवराज ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -