भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI आज, क्या सूर्यकुमार और राहुल को मिलेगा मौका ?
भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला ODI आज, क्या सूर्यकुमार और राहुल को मिलेगा मौका ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की ODI सीरीज का पहला मैच आज (17 मार्च) खेला जाएगा। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 1।30 बजे से आरंभ होगा। पहले ODI मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे। वो पारिवारिक कारणों से बाहर हैं। ऐसे में हार्दिक पंड्या कप्तानी करते दिखाई देंगे।

साथ ही मध्यम क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से सीरीज से बाहर हैं। ऐसे में कप्तान पंड्या के लिए अंतिम एकादश चुनने में काफी समस्या हो सकती है। अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव की जगह पक्की नज़र आ रही है। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में शुभमन गिल के साथ ईशान किशन को पारी की शुरुआत करने में मौका मिल सकता है। जबकि पूरी श्रृंखला से बाहर चोटिल श्रेयस अय्यर के स्थान पर मिडिल ऑर्डर संभालने की जिम्मेदारी सूर्यकुमार यादव और रजत पाटीदार में से किसी एक को मिल सकती है। 

बताया जा रहा है कि कप्तान पंड्या पहले मुकाबले में बतौर विकेटकीपर केएल राहुल को मौका दे सकते हैं। अगर केएल राहुल को बाहर बैठाया गया, तो ईशान किशन ही विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल सकते हैं। इस स्थिति में सूर्यकुमार के साथ रजत पाटीदार भी एक साथ टीम में शामिल हो सकेंगे। बता दें कि, ये मुकाबला आज दोपहर 1:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा। 

टेस्ट क्रिकेट के 'शिखर' पर अश्विन, ICC रैंकिंग में शीर्ष पर बनाई जगह

IPL के लिए न्यूजीलैंड ने खिलाड़ियों को दिखाई हरी झंडी...लेकिन

क्या अब 40-40 ओवर का होगा वर्ल्ड कप, बदलेगा ODI क्रिकेट का फॉर्मेट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -