बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा-जदयू में दरार, पासवान बोले- कुर्सी खाली करें नितीश कुमार

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा-जदयू में दरार, पासवान बोले- कुर्सी खाली करें नितीश कुमार

पटना: बिहार में अगले वर्ष विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले सीएम की कुर्सी के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दाल यूनाइटेड (जदयू) में नोकझोंक शुरू हो गई है। भाजपा नेता और एमएलसी संजय पासवान ने नीतीश कुमार से अगले कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ने की मांग की है। पासवान ने कहा कि हम लोगों ने नीतीश कुमार के लिए 15 वर्ष दिए, उन्हें कम से कम एक बार हमारे लिए सीएम की कुर्सी छोड़नी चाहिए।

संजय पासवान ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार में अब नरेंद्र मोदी मॉडल चलेगा। संजय पासवान ने कहा कि नीतीश मॉडल अब बीते दिनों की बात हो चुकी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता पर शासन करते 15 साल हो चुके हैं। नितीश कुमार को अब बिहार को नये लीडरशिप के हाथों में सौंप देना चाहिए। जिससे कि बिहार विकास के पथ पर अग्रसर हो सके।

संजय पासवान ने आगे कहा कि बिहार का विकास भाजपा शासन द्वारा ही संभव हो सकता है। संजय पासवान भाजपा के MLC होने के साथ साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। वे केंद्रीय मंत्री के पद पर भी रह चुके हैं। वैसे तो बिहार में विधानसभा चुनाव अगले वर्ष होने वाले हैं, लेकिन उसको लेकर खींचतान अभी से शुरू हो चुकी है, वहीं विपक्षी दल राजद भी अपनी तैयारियों में जुट गया है।

कश्मीर मुद्दे पर पाक को मिला चीन का साथ, चीनी विदेश मंत्री ने खाई हमेशा मदद करने की कसम

मोटर व्हीकल एक्ट पर बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, कहा- तेज गति के कारण कट चुका है मेरा चालान

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की माता का दुखद निधन, सीएम कमलनाथ ने जताया शोक