जो खुद भ्रष्टाचार में लिप्त, वो पीएम पर लगा रहे आरोप- भाजपा राष्ट्रीय सचिव

जो खुद भ्रष्टाचार में लिप्त, वो पीएम पर लगा रहे आरोप-  भाजपा राष्ट्रीय सचिव

सुलतानपुर: पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश में 55 साल के कुशासन को समाप्त करते हुए 55 माह के सुसाशन में बदल दिया। आने वाला लोक सभा चुनाव देशद्रोही, भ्रष्टाचारी बनाम राष्ट्रवादी और ईमानदार सरकार के बीच होने वाला है। आगामी चुनाव में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं व करोड़ों ईमानदार भाजपा कार्यकर्ताओं के दम पर जाति धर्म का बंधन तोड़ते हुए देश की आवाम भाजपा को 400 के अधिक सीटें जीता कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का निर्माण करेगी।  

कर्नाटक की राजनीति में बड़ा ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने कबूला ऑडियो क्लिप में मेरी ही आवाज़

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव प्रेम शुक्ला ने प्रेस वालों के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि 1947 से लेकर 2014 तक कांग्रेस ने रोटी कपड़ा और मकान का नारा जारी रखा। अटल बिहारी सरकार ने इस पर कार्य करना आरम्भ किया, जिसे मोदी सरकार ने प्राथमिकता पर रखा और उज्ज्वला, पात्र गृहस्थी, पीएम आवास योजना, शौचालय बनाकर नारे को ख़त्म किया और कर देश मे विकास की नई इबारत लिख दी है।

दिल्ली में जीन्स और टॉप, जनता के बीच आते ही साड़ी और सिन्दूर, ये ढकोसला क्यों ?- भाजपा

उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा, संजय भंडारी के रिश्तों और भ्रष्टाचार में लिप्त होने वाले सौदे के बदले लंदन में 8 प्रॉपर्टी हथियाने, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, चिदम्बरम, मोतीलाल बोरा के जमानत पर बाहर होने की बात भी कही। राफेल सौदे पर कांग्रेस को उन्होंने झूठा करार देते हुए कहा कि ये सरकार को बदनाम करने की साजिश है। भ्रष्टाचार के कीचड़ से सने हुए लोग ईमानदार मोदी सरकार पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे है।

खबरें और भी:-

जहरीली शराब से हुई मौतों के लिए सरकार जिम्मेदार, अखिलेश बोले- मिलीभगत से चल रहा था अवैध कारोबार

टीएमसी विधायक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, भाजपा नेता मुकुल रॉय के खिलाफ भी एफआईआर

पूर्व कांग्रेस नेता ने खोली राहुल गाँधी की पोल, कहा पीएम मनमोहन के काम में भी देते थे दखल