रतलाम में नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान, भाजपा ने लगाया ये इल्जाम
रतलाम में नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान, भाजपा ने लगाया ये इल्जाम
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में भूमाफियाओं पर कार्रवाई तेज हो गई है. DM रुचिका चौहान की नियुक्ति के बाद से कब्जाधारियों की पहचान कर शहर से अवैध निर्माण को हटाया जा रहा है. शहर के मध्य संकरे क्षेत्र में हुए अतिक्रमण पर निगम की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. वहीं, शहर के मध्य मोचिपुरा कसाई मंडी मार्ग पर नाले पर निर्मित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है.

उम्मीद जताई जा रही है कि प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद अब आवाम को यहां यातायात के दौरान समस्याओं का सामना नहीं करना होगा. दरअसल, अतिक्रमण के इस अभियान का उद्देश्य शासन की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करवाना है. इसीलिए शहर में कब्जाधारियों की सूची बनाई जा रही है और इसके माध्यम से सालों से किए गए अवैध कब्जे को चिन्हित किया जा रहा है.

वहीं, अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर राज्य में सियासत गरमा गई है. रतलाम शहर से भाजपा MLA चेतन कश्यप ने अतिक्रमण अभियान के जरिए लोगों को बेवजह परेशान करने का इल्जाम लगाया है. इसी के साथ उन्होंने इस संबंध में कलेक्टर से चर्चा करने की बात भी कही. आपको बता दें कि रतलाम नगर निगम में भाजपा महापौर का कब्जा था. किन्तु अब राज्य में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है. निगम निकाय कार्यकाल समाप्ति के बाद भाजपा महापौर के हाथ से कमान चली गई है. ऐसे में प्रशासक की नियुक्ति के बाद अतिक्रमण अभियान को लेकर हो रही कार्रवाई से सियासत गरमा रही है.

नितिन गडकरी: सीएम पद के लिए शिवसेना ने अपनी विचारधारा से किया समझौता

इराक पर अमेरिकी हमले से थर्राया अंतर्राष्ट्रीय बाजार, सेंसेक्स और निफ़्टी में भी दर्ज हुई गिरावट

राजस्थान के जिस अस्पताल में हुई 104 मासूमों की मौत, वहां मंत्री के लिए बिछाया गया ग्रीन कारपेट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -