राजस्थान के जिस अस्पताल में हुई 104 मासूमों की मौत, वहां मंत्री के लिए बिछाया गया ग्रीन कारपेट
राजस्थान के जिस अस्पताल में हुई 104 मासूमों की मौत, वहां मंत्री के लिए बिछाया गया ग्रीन कारपेट
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा स्थित जेके लोन अस्पताल में 104 बच्चों की मौत होने के बाद भी प्रशासन ने कोई सबक नहीं सीखा है. शुक्रवार को उस वक़्त प्रशासन ने लापरवाही की सारी हदें पार कर दीं, जब स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के स्वागत के लिए जे के लोन अस्पताल में ग्रीन कार्पेट बिछाया गया. बता दें इस अस्पताल में बीते 34 दिनों में अब तक 104 बच्चों की जान जा चुकी है, किन्तु प्रदेश के स्वास्थय मंत्री रघु शर्मा इस 33 दिन तक इस अस्पताल में झांकने नहीं आए. 

वहीं स्वास्थ्य मंत्री के दौरे की बात सुनकर प्रशासन इस अस्पताल में ताबड़तोड़ काम करवाने में लग गया. इसी के तहत मंत्री के स्वागत में ग्रीन कार्पेट बिछा दिया गया हालांकि जब इस पर मीडिया की निगाह पड़ी, तो यह कार्पेट हटा भी दिया गया. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं पर शर्मनाक सियासत करने का इल्जाम लगाया है. 

रघु शर्मा ने कहा है कि प्रदेश सरकार के अलावा जब केंद्र सरकार की समिति की रिपोर्ट मान चुकी है कि बच्चों के इलाज में किसी प्रकार की कोई क्लीनिकल लापरवाही नहीं बरती गई, तब भाजपा नेताओं को कोटा के अस्पताल को पर्यटन का ठिकाना नहीं बनाना चाहिए. रघु शर्मा ने राजस्थान में वसुंधरा सरकार पर कांग्रेस की तरफ से की गई घोषणाओं को भी लागू नहीं करने का इल्जाम लगाया.

SBI ने अपने कस्टमर्स को दिया न्यू ईयर गिफ्ट, अब सिर्फ अंगूठा लगाओ - पेमेंट करो....

नए साल में सोने की कीमत ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए क्या है आज के दाम

RuPay कार्ड से ट्रांसक्शन करने पर मिलेगा 16000 तक का कैशबैक, बस करना होगा ये आसान काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -