नितिन गडकरी: सीएम पद के लिए शिवसेना ने अपनी विचारधारा से किया समझौता
नितिन गडकरी: सीएम पद के लिए शिवसेना ने अपनी विचारधारा से किया समझौता
Share:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि शिवसेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी विचारधारा से समझौता किया। गडकरी ने कहा, 'शिवसेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी विचारधारा से समझौता किया। कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना सत्ता के लिए एक साथ आए हैं। शिवसेना केवल 'भगवा' होने का दिखावा करती है, लेकिन वास्तव में यह अब कांग्रेस के रंग में रंगी है।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल नवंबर में, उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। वह महागठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं, जिसमें शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस हैं।

इसके अलावा , तीन पार्टियों की सत्ता के चक्कर में महाराष्ट्र के मंत्रिमंडल को बनने में भी समय लगा। सोमवार को मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया था, जिसमें 36 मंत्रियों को मौजूद किया गया है । फिलहाल मंत्रिपरिषद के सदस्यों की संख्या अब 43 हो गई है जिसमें मुख्यमंत्री भी मौजूद हैं। अब महाराष्ट्र मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद आज मंत्रालयों का बंटवारा होने की संभावना है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बुधवार को महाअघाड़ी गठबंधन के तीनों दलों की बैठक हुई थी, सब दलों की नजर गृहमंत्रालय पर है जिसे लेकर पेंच अभी भी फंसा हुआ था। फिलहाल इस पर सीएम उद्धव ठाकरे का कहना है कि कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी में विभागों के बंटवारे को लेकर आप सहमति बन चुकी है।

कांग्रेस से स्मृति ईरानी का सवाल, कहा- आखिर कब तक जारी रहेगा वीर सावरकर का अपमान

''नेहरू परिवार के कारनामों पर यदि पुस्तक छपे, तो क्या सही राजनीति होगी ?''

अमेरिका के हवाई हमले के बाद मची भगदड़, VIDEO में सामने आया खौफनाक मंज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -