जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने कुबूल किया ये सच
जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने कुबूल किया ये सच
Share:

टीवी के हास्य अभिनेता कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. जैसा की आप जानते है कि कपिल ने काफी लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है. इतने दिनों से कपिल अपनी फिल्म 'फिरंगी' को लेकर व्यस्त थे लेकिन कपिल की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया. हालाँकि कपिल के शानदार अभिनय की सभी ने तारीफ की है. बता दे कि 2 अप्रैल यानी कल कपिल का जन्मदिन था इस दौरान कपिल ने बातचीत में बताया कि वह मनोरंजन जगत में लंबी पारी खेलने की उम्मीद करते हैं और यह काम वह फिल्मों व शो को नयापन देकर करेंगे.

जब कपिल से पूछा गया कि पांच साल बाद वह खुद को कहां देखते हैं तो उन्होंने बताया कि “पांच साल बाद यहां बैठकर मैं आपसे अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रहा होऊंगा. मैं बस नए विचार और नए तरीकों से दर्शकों का मनोरंजन करने की कामना करता हूं, अगर कोई एक ही चीज बार-बार करता है तो ऊब जाता है, मैं कुछ अलग शो या अलग-अलग फिल्मों के साथ आना जारी रखूंगा." बीते कई दिनों से कपिल का नाता विवादों से ज्यादा रहा है. वह अक्सर अपने बयान में उलझ जाते है.

वही कपिल के नए शो को लेकर कुछ लोगों का कहना है कार्यक्रम में कई शब्दों का इस्तेमाल बेवजह किया गया है, जबकि कुछ ने कपिल के काम की तारीफ भी की. इसके अलावा कपिल ने अपनी कमियों के बारे में भी बातचीत की उन्होंने बताया कि उन्हें अंग्रेजी कम आती है लेकिन उन्हें इस बात का बिलकुल दुःख नहीं है उनका कहना है कि अच्छी अंग्रेजी न आने पर शर्मिंदगी महसूस नहीं करनी चाहिए. उनकी पहचान उनके काम से होती है, न कि उनकी अंग्रेजी से.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा को जन्मदिन पर मिली बधाई से हो सकता है विवाद

सुनील ग्रोवर ने दी कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई

कपिल शर्मा की डूबती नैया बचा सकती है उनकी पत्नी

क्रिकेट छोड़ कॉमेडी करेंगे कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -