कपिल शर्मा को जन्मदिन पर मिली बधाई से हो सकता है विवाद
कपिल शर्मा को जन्मदिन पर मिली बधाई से हो सकता है विवाद
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल यानी कल अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसके चलते उन्हें कई सितारों और चाहने वालो ने जन्मदिन की बधाई दी. वही मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी जन्मदिन की बधाई दी. इसी दौरान कपिल को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने भी बर्थडे की शुभकामनाएं दी. बता दे कि प्रीति ने जिस तरह से कपिल को बर्थडे विश किया उससे कपिल का रिश्ता नए विवादों से जुड़ सकता है.

दरअसल प्रीति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि ''वाजिब कारणों से मैं तुमसे नहीं मिल सकती पर इसके बावजूद मैंने यहां चर्च में आपके बर्थडे के मौके पर कैंडल जलाया और आपकी सलामती के लिए दुआ मांगी." खबरों की माने तो प्रीति सिमोस 'कपिल शर्मा शो' की डायरेक्टर थीं, लेकिन कुछ विवादों को चलते उनका ब्रेकअप हो गया. कपिल शर्मा अपने नए कॉम‍िडी शो 'द फैमिली टाइम विद कपि‍ल शर्मा' से टीवी पर वापसी कर चुके हैं.

वही प्रीति को लेकर खबर आई है कि वह बहुत ही जल्द सुनील ग्रोवर के साथ नए शो में नजर आ सकती है. वही इस शो में सुनील के साथ अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी दिखाई देंगी. कपिल शर्मा के नए शो 'द फैमिली टाइम विद कपि‍ल शर्मा' को इतना कोई ख़ास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. जिसके चलते खबर आ रही है कि जल्द कपिल के नए शो में अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती की एंट्री होगी.

ये भी पढ़े

राजीव निगम ने बताया 'हर शाख पे उल्लू बैठा है' शो करने का कारण

हिना खान से मिलने पहुंची ये मशहूर सेलेब्रेटी

तो ये था 'बेपनाह शो' का असली नाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -