कपिल शर्मा की डूबती नैया बचा सकती है उनकी पत्नी
कपिल शर्मा की डूबती नैया बचा सकती है उनकी पत्नी
Share:

कपिल ने अपने नए शो की शुरुआत कर दी है लेकिन उन्हें पहले ही एपिसोड को दर्शको से अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला है. अब इसी बीच खबर आ रही है कि बहुत ही जल्द इस शो में कपिल के पुराने शो की वाइफ यानी सुमोना को भी शो का हिस्सा बनाया जाएगा. हालाँकि सुमोना की तरफ से इस तरह की कोई जानकारी नहीं आई है वहीं शो की तरफ से भी इस बात का पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है.

ये सभी देखकर लग रहा है कपिल अपने पुराने साथियो को बहुत याद कर रहे है और वे दोबारा उनके साथ काम करना चाहते है. वहीं पुराने शो की दादी यानी अली असगर ने भी कपिल को नए शो के लिए बधाई दी थी और कपिल ने भी इन्हे ये कहा था "आई मिस यू "भाई. अब देखने वाली बात हैं कि आने वाले सप्ताहों में कपिल का शो लोगों के दिलो में वो जगह बना पता हैं या नहीं.

गौरतलब है कि जब कपिल अपने पुराने साथियों के साथ काम करते थे तो उनका शो धमाकेदार चलता था. लेकिन कपिल के नए शो में ऐसा कुछ भी नहीं होता दिखाई दे रहा है. वही पुराने शो में सुनील ग्रोवर डॉ गुलाटी बनकर दर्शकों को जमकर हसांते थे तो अली असगर का दादी वाला किरदार शो को और भी दिलचस्प बनाता था. हालाँकि अब देखना ये है कि कपिल का ये नया शो कितने दिनों तक टिक पाता है.

ये भी पढ़े

टीआरपी के मामले में सिक्का जमाये बैठा 'कुंडली भाग्य'

ये है टीवी का सबसे डेशिंग और स्मार्ट एक्टर

क्रिकेट छोड़ कॉमेडी करेंगे कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग

90 के दशक के श्रीकृष्ण की अब ऐसी है हालत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -