क्रिकेट छोड़ कॉमेडी करेंगे कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग
क्रिकेट छोड़ कॉमेडी करेंगे कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग
Share:

क्रिकेट के इतिहास में महान आलराउंडर के रूप में पहचाने जाने वाले क्रिकेटर कपिल देव को लेकर ये खबर आ रही है कि वह बहुत ही जल्द कॉमेडी की दुनिया में दिखाई देने वाले है. यही नहीं बल्कि उनके साथ रंग जमाने आएंगे वीरेंदर सहवाग. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कपिल और सहवाग के साथ मशहूर अभिनेत्री बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने वाली कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर भी इनके साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

खबर ये भी है कि कपिल और सहवाग ने इस कॉन्ट्रेक्ट को साइन भी कर लिया है. गौरतलब है कि बड़े लम्बे समय से सुनील ग्रोवर परदे से दूर है ऐसे में उनकी वापसी उनके फैंस के लिए एक बड़ी ख़ुशी होगी. सुनील उन दिनों से परदे से दूर है जब उनका झगड़ा मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा से हो गया था. कपिल और सुनील का झगड़ा उस दौरान हो गया था जब पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी.

इस दौरान कपिल ने शराब पी रखी थी किसी बात को लेकर कपिल ने अपने जूते से सुनील की पिटाई कर दी थी. इसके बाद सुनील आग बबूला हो गए और उन्होंने कपिल के शो को अलविदा कह दिया. अब देखना यह है कि सुनील की वापसी फिर से क्या कमाल करती है. वहीं शिल्पा शिंदे बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद परदे पर दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

90 के दशक के श्रीकृष्ण की अब ऐसी है हालत

भाभी जी घर पर है : अँखियो से गोली मार तिवारी जी का दिल ले उडी गोरी मेम

इस अभिनेता ने बनाया 8 महीने में 75 किरदार निभाने का रिकॉर्ड

क्या शादी करने वाले हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट पुनीत बंदगी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -