सुनील ग्रोवर ने दी कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई
सुनील ग्रोवर ने दी कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज 37 साल के हो गए हैं. कपिल का जन्म 2 अप्रैल 1981 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था. हर तरफ कपिल और सुनील ग्रोवर लड़ाई की खबरों को लेकर चर्चा हो रही है. वहीं हाल ही में सुनील ग्रोवर ने कपिल को जन्मदिन की बधाई दी. सुनील ने ट्वीट कर कहा कि, "हैपी बर्थडे कपिल शर्मा, मैं चाहता हूं कि तुम हमेशा खुश और स्वस्थ रहो भाई, मेरी तरफ से प्यार और बधाई."

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कपिल और सुनील के बीच झगड़ा चल रहा था. एक बार कपिल और सुनील के बीच ट्वीट पर भी काफी बहस हुई थी. लेकिन ये सब भूलकर सुनील ने कपिल को जन्मदिन की बधाई देकर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है अब देखना यह है कि कपिल, सुनील के इस ट्वीट का क्या जवाब देते है. बता दे कि सुनील के जन्मदिन पर कपिल ने भी बधाइयाँ दी थी तो वहीं सुनील ने भी कपिल के ट्वीट का जवाब दिया था. कपिल का झगड़ा जब सुनील ग्रोवर से हुआ था तब वह काफी सुर्खियों में रहे थे.

खबरों की माने तो कपिल का झगड़ा सुनील ग्रोवर से उस दौरान हुआ जब पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी. इस दौरान कपिल ने शराब पी रखी थी किसी बात को लेकर कपिल ने अपने जूते से सुनील की पिटाई कर दी थी. इसके बाद सुनील आग बबूला हो गए और उन्होंने कपिल के शो को अलविदा कह दिया. फिलहाल सुनील ग्रोवर जल्द ही नए शो में नजर आने वाले है. इस शो में सुनील के साथ अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी होगी. यही नहीं बल्कि खबर ये भी है कि मशहूर क्रिकेटर कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी इस शो का हिस्सा रहेंगे.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा की डूबती नैया बचा सकती है उनकी पत्नी

टीआरपी के मामले में सिक्का जमाये बैठा 'कुंडली भाग्य'

ये है टीवी का सबसे डेशिंग और स्मार्ट एक्टर

क्रिकेट छोड़ कॉमेडी करेंगे कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -