सिक्किम सड़क हादसे में शहीद हुआ बिहार का लाल
सिक्किम सड़क हादसे में शहीद हुआ बिहार का लाल
Share:

गंगटोक: शुक्रवार को सिक्किम के जेमा में भारतीय सेना का ट्रक खाई में गिर गया। इस घटना में सेना के 16 सैनिक शहीद हो गए। इस ट्रक में बिहार का लाल चंदन कुमार मिश्रा भी था, जो कि शहीद हो गया। चंदन खगड़िया जिले के पचखुट्टी गांव के रहने वाले थे। वह भारतीय सेना में जूनियर कमिशन अधिकारी के पद पर कार्यरत थे।

खबर के अनुसार, चंदन इस दुर्घटना में चोटिल हो गए थे। जिसके पश्चात् उन्हें चिकित्सालय पहुंचाया गया। मगर उपचार के चलते उनकी मौत हो गई। शुक्रवार रात को चन्दन के शहीद होने की खबर जब घरवालों को लगी तो घर में चीख-पुकार मच गई। शहीद चंदन के माता-पिता बदहवास हैं। बार-बार वे चंदन का नाम लेकर रो रहे हैं।

बता दें, चंदन ने वर्ष 2001 में आर्मी ज्वाइन की थी। वर्ष 2008 में उनकी शादी हुई थी। परिवार में उनके माता-पिता के अलावा उनकी पत्नी और बच्चे हैं। दोनों बच्चों की आयु 11 वर्ष के आसपास है। चंदन पत्नी एवं दोनों बच्चों के साथ सिक्किम में ही रह रहे थे। कहा जा रहा है कि शहीद चंदन का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव पचखुट्टी में होगा। उनके शव को पहले हवाई मार्ग से पटना हवाईअड्डे पहुंचाया जाएगा। फिर सड़क मार्ग से गांव तक शहीद को पूरे सम्मान के साथ लाया जाएगा। खबर के अनुसार, सिक्किम में हुई दुर्घटना में ट्रक के साथ आर्मी की दो वैन और थीं। तीनों वाहन शुक्रवार प्रातः चटन से थंगू के लिए निकले थे। रास्ते में ट्रक एक मोड़ पर फिसलकर खाई में जा गिरा।

'2024 का चुनाव मोदी बनाम राहुल होगा..', पवन खेड़ा ने बताया कौन बनेगा पीएम ?

पिछली सरकारों की 'गुलाम मानसिकता' ने हमारी महान शिक्षा प्रणाली का महिमामंडन नहीं करने दिया

चाय पी रहे 3 लोगों को यूपी के दरोगा ने कुचला, दो की मौत, एक गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -