चाय पी रहे 3 लोगों को यूपी के दरोगा ने कुचला, दो की मौत, एक गंभीर
चाय पी रहे 3 लोगों को यूपी के दरोगा ने कुचला, दो की मौत, एक गंभीर
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर में 3 लोगों को कार द्वारा कुचलने का मामला प्रकाश में आया है। इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई है और एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। मामला अलवर के राजगढ़ के बांदीकुई रोड का है। 3 बर्तन बेचने वाले चाय पीने के लिए दुकान पर ठहरे थे, इसी बीच पीछे से आ रही एक गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर से 2 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई और एक की हालत नाजुक होने के चलते जयपुर रेफर कर दिया। हादसे के समय कार में पुलिस इंस्पेक्टर समेत दो लोग सवार बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद राजस्थान पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। गाड़ी में सवार तीनों लोग यूपी पुलिस के बताए जा रहे है। जिनमें एक दरोगा और कांस्टेबल हैं। 

राजगढ़ थाना प्रभारी राजेश वर्मा ने जानकारी दी है कि हादसे के समय कार में 3 लोग सवार थे, इसे उनको भी चोट आई है।  घटना शुक्रवार शाम लगभग 6:00 बजे की है । बाइक पर बर्तन बेचने वाले 3 लोग चाय पी रहे थे। उसी दौरान तेज रफ़्तार से आ रही गाड़ी ने उनको टक्कर मार दी, जिसमें दो की जान चली गई, जबकि एक बुरी तरह जख्मी हो गया है। मृतक के परिजनों ने जानकारी दी है कि तीनो लोग यूपी के रहने वाले हैं। मृतकों में उत्तर प्रदेश के शामली निवासी 23 साल के फिरोज खान, कांधला, जावेद और कलीम सड़क किनारे चाय पी रहे थे। जावेद और फिरोज खान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक की हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया है।

मृतक के परिवार वालों ने बताया है कि कार में सवार आगरा पुलिस के दरोगा व कांस्टेबल शराब के नशे में थे। थाना प्रभारी के द्वारा इस प्रकार की जानकारी से इनकार किया है। उनका कहना है कि कार में सवार लोगों को भी चोट आई है और वो भी अस्पताल में एडमिट हैं। हलांकि ये मेडिकल टेस्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि कार में सवार लोगों ने शराब पी रखी थी या नहीं। पुलिस के द्वारा शनिवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। 

बारूद के ढेर पर बंगाल ! घर में फिर फटा बम, चपेट में आए दो मासूम बच्चे

'आराम से क्रिसमस मनाएं, मगर धर्मान्तरण नहीं होना चाहिए..', सीएम योगी की अफसरों को कड़ी हिदायत

केरल: सबरीमाला से दर्शन कर लौट रहे भक्तों के साथ हादसा, खाई में गिरी कार, 8 की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -